जानिए क्या है वजह नच बलिए 9 में अनीता-रोहित के जर्नी पे ब्रेक लगने का

मुंबई: नच बलिए 9 की हर जोड़ी एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देने के लिए खुद को पूरी से तैयार करने में जुटी हुई है, जिसके चलते उनकी मेहनत शो के सेट पर साफ दिखाई देती है। इसी बीच इस शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि नच बलिए के आने वाले एपिसोड में नागिन सीरियल की एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और उनके पार्टनर रोहित रेड्डी परफॉर्म नहीं कर पाएंगे। इसकी वजह है अनीता के पति रोहित की सेहत खराब होना।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक अनीता के पति रोहित को हेपिटाइटिस ए यानी जौंडिस हो गया है और वो पूरी तरह से बेड रेस्ट पर हैं| 29 जुलाई 2019 को नच बलिए के दूसरे हफ्ते की शूटिंग हुई| लेकिन रोहित के बीमार होने की वजह से अनीता और रोहित इस हफ्ते परफॉर्म नहीं कर पांएगे| शो में अपने फेवरेट कपल को ना देखकर उनके फैन्स काफी निराश हो सकते हैं|

वहीं, नच बलिए 9 के पहले एपिसोड में एक्ट्रेस अनीता अपनी परफॉर्मेंस से बिल्कुल भी खुश नहीं थी। डांस परफॉर्मेंस के दौरान उनका पैर फिसल गया था और वो अच्छे से अपना डांस नहीं कर पाई। इतना सब हो जाने के बाद भी शो के जज ने उन्हें अच्छे नंबर दिए और उन्हें निराश ना होने की सलाह दी। अनीता ने जज से आगे अच्छी परफॉर्मेंस देने का वादा किया था, लेकिन लगता है कि अब ऐसा नहीं हो पाएगा। नच बलिए 9 की बात करें तो इस शो ने आते ही टीवी टीआरपी रिपोर्ट में अपनी खास जगह बनाई है।

Related Articles