जानिए इस शो ‘ये रिश्ते..’ में अब आने वाले है कौनसे नए ट्विस्ट, होंगे कई नए खुलासे

मुंबई: टीवी सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्‍यार के’ में जल्द ही एक नया ट्विस्ट आने वाला है. अब मिष्टी को ये पता चल गया है कि असली अपराधी कौन है वो और कोई नहीं बल्कि वरुण है. अबीर और मिष्टी अब एकसाथ मिलकर वरुण की सच्‍चाई सबके सामने लाने वाले हैं. अब अबीर और मिष्टी ने ये फैसला करते हुए वरुण का फोन लेने का प्‍लान कर रहे हैं ताकि वे उससे कुछ सबूत इकट्ठा कर सकें.

आने वाले एपिसोड में आपको देखेगा की मिष्टी को सबूत जुटाने के लिए वरुण के घर में चुपके से आएगा. अबीर और मिष्टी जानना चाहते हैं कि क्या वरुण केतकी से सच्चा प्यार करता है या सिर्फ एक मकसद के लिए. अब जानना ये है की क्या मिष्टी कुछ सबूत पाने में सफल होगी? यह जानना दिलचस्प होगा कि कहानी में आगे क्या होने वाला है. राजवंश परिवार अब इस सच्‍चाई से अच्छी तरह से परिचित है कि करण को मिष्टी ने नहीं मारा था और इसके पीछे एक गहरी छिपी सच्चाई है. शो में आनेवाले ट्विस्‍ट फैंस को बांधे हुए हैं. शो की कहानी जिधर मुड़ रही है फैंस भी उनके साथ इस यात्रा में चले जा रहे हैं.

बता दें कि, ‘ये रिश्ते हैं प्‍यार के’ ने बीते शुक्रवार को 300 एपिसोड पूरे कर लिये. शाहीर शेख, रिया शर्मा, कावेरी प्रियम और अविनाश मिश्रा अभिनीत शो सबसे पसंदीदा सीरीयल्‍स में से एक है. कावेरी ने कहा कि, लग रहा है जैसे यह कल की ही बात हो. आगे की यात्रा के लिए बहुत उत्साहित है. उसने यह भी खुलासा किया कि वह शाहीर, रिया और अन्य कलाकारों के साथ जो बॉन्ड शेयर करती है वह बेहद शानदार है.

उन्‍होंने आगे कहा, मैं विश्वास नहीं कर सकती कि हमने 300 एपिसोड पहले ही समाप्त कर लिए हैं. ऐसा लगता है कि हमने कल ही 100 एपिसोड के लिए केक काटा था. यह 300 एपिसोड की तरह बिल्कुल भी महसूस नहीं करती. मैं बहुत खुश हूं. इस कहानी में बहुत सी बातें अभी तक सामने नहीं आई हैं और दो बहनों और दो भाइयों के बीच के मोड़ और रिश्ते हैं. हम सभी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि यह शो भविष्य में भी अच्छा प्रदर्शन करे और हम लोगों का दिल जीतते रहें.’

Related Articles