जानें कौन है बाहुबली के भल्लालदेव की रियल लाइफ लेडीलव? एक्टर ने शेयर की तस्वीर

हैदराबाद: भारतीय सिनेमा इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा डग्गुबती ने लॉकडाउन के बीच चौंकाते हुए अपनी सगाई की घोषणा कर दी है. वो जल्द ही मिहिका बजाज से शादी करने वाले हैं. राणा ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी सगाई की घोषणा की है. राणा ने अपनी और अपनी मंगेतर मिहिका की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि आखिरकार का इसने हां कर ही दिया.

राणा डग्गुबती ने अब तक अपने और अपनी मंगेतर के बीच के रिश्ते को छिपाकर रखा था. भल्लालदेव अपनी फिल्म बाहुबली के किरदार से इतने फेमस हुए थे कि बॉलीवुड फिल्म ‘द गाजी अटैक’ में उन्हें केके मेनन के होने के बाद भी लीड रोल दिया गया था. इसके बाद उन्होंने हिन्दी फिल्में नहीं बनाईं. वो अब साउथ के सिनेमा में ही ध्यान दे रहे हैं.

राणा के अपनी सगाई की घोषणा करते ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया. एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने लिखा, “मर गई मैं तो.” अन‌िल कपूर ने लिखा, “बधाई हो मेरे हैरदराबादी बच्चे, मैं बहुत खुश हूं. दोनों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं.” तमन्ना भाटिया, कियारा आडवाणी ने कहा, ‘बधाई हो’. सुशांत ने लिखा, “बधाई हो भाई.” वहीं कीर्ति खरबंदा ने कहा, “राणा ये जानकर आपके लिए मुझे बहुत खुशी हुई.

मिहिका एक इवेंट प्लानर हैं और ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की मालकिन भी हैं. मिहिका से पहले उनके अभिनेत्री तृष्‍णा कृष्‍णन और अनुष्का शेट्टी से अफेयर की चर्चाएं रही हैं. राणा डग्गुबती की ‘हाथी मेरा साथी’ की रिलीज डेट अभी टल गई है. इसमें उनके साथ पुलकित सम्राट भी नजर आएंगे.

Related Articles