जानिए कौन कौन बनेंगे Bigg Boss 15 के कंटेस्टेंट्स, मेकर्स ने किया इन सेलेब्स को अप्रोच

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का शो बिग बॉस (Bigg Boss) हर साल एक नये अंदाज में दिखता है। अभी हाल ही में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) 21 फरवरी को खत्म हुआ है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का शो बिग बॉस (Bigg Boss) हर साल एक नये अंदाज में दिखता है। अभी हाल ही में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) 21 फरवरी को खत्म हुआ है। ग्रैंड फिनाले में सलमान खान रुबीना दिलैक का हाथ उठाकर उन्हें शो का विनर घोषित किया। जबकी कंटेस्टेंट राहुल वैद्ध इस शो के रनरअप रहें है। इस शो में राहुल वैद्ध भी काफी सुर्खियों में रहे। फैंस अब भी राहुल वैद्य पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

बिग बॉस 14 खत्म होने के बाद भी राहुल वैद्य अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। राहुल वैद्य का फेम समय बीतने के साथ-साथ बढ़ रहा है। अपने एक इंटरव्यू में राहुल वैद्य ने सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर तारीफ की है।  आपको बता दें, मेकर्स सीजन 15 की तैयारी में लग गए है। अब बिग बॉस 15 (Bigg Boss  15) के लिए सेलेब्स को अप्रोच करना शुरू कर दिया है। रिपोर्टस के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस एंकिता लोखंडे और तेजस्वी प्रकाश को इसके लिए ऑफर दिया जा चुका है।

Bigg Boss14 में सलमान खान ने किया खुलासा

बिग बॉस 14 के एपिसोड में शो होस्ट सलमान खान ने खुलासा किया था की अगले सीजन से आम लोगों के लिए भी ऑडिशन शुरु होगी। आपको बता दें, बिग बॉस 12 मे कई कॉमनर्स को एंट्री मिली थी। हालांकि इस सीजन में शिल्पा शिंदे विनर बनी थीं। रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि मेकर्सन ने जेनिफर विंगेट, निकितिन धीर, अभिजीत सावंत और अदा खान को भी 15वें सीजन के लिए अप्रोच किया है।

यह भी पढ़े

हांलाकि बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट की कोई अधिकारीक रुप से पुष्टि नही हुई है। इस से पहले बिग बॉस 14 में भी अंकिता लोखंडे और तेजस्वी प्रकाश को अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होने शो में आने से मना कर दिया था। इसकी वजह अभी तक पता नही चल पाई है।

Related Articles