जानिए डायरेक्टर राघवन ने क्यो बनाई यह 90 मिनट की फिल्म

फिल्म निर्देशक और लेखक श्रीराम राघवन जब कुछ फिल्म बनाने की घोषणा करते हैं तो दर्शक को हमेशा उम्मीद रहती है कि वह कुछ अनोखा होगा। इस बार अभिनेता विजय सेतुपति और अभिनेत्री कैटरीना कैफ एक साथ नज़र आयेंगी।

नई दिल्ली: फिल्म निर्देशक और लेखक श्रीराम राघवन जब कुछ फिल्म बनाने की घोषणा करते हैं तो दर्शक को हमेशा उम्मीद रहती है कि वह कुछ अनोखा होगा। इस बार अभिनेता विजय सेतुपति और अभिनेत्री कैटरीना कैफ एक साथ नज़र आयेंगी। अंधाधुन, बदलापुर, जैसे फिल्म के डायरेक्टर श्रीराम राघवन इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। यह फिल्म 90 मिनट का बिना इंटरवल या ब्रेक  का होगा।

रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म की शूटींग 2021 के अप्रैल में होगी।आपको बता दें कि ‘अंधाधुन’ की तरह यह फिल्म भी एक इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म से इंस्पायर्ड है। ‘अंधाधुन’ फ्रेंच शॉर्ट फिल्म ‘दी पियानो ट्यूनर’ से इंस्पायर्ड थी।

यह भी पढ़े:छोटी Height का रोना छोड़ो, अब Operation के जरिए बढ़ सकती है लंबाई

कैटरीना कैफ अभी सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘फोन भूत’ की शूटींग कर रहे हैं। इसके बाद मार्च में वो सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करेंगी। आपको बता दें की विजय सेतुपति आमिर खान की आने वाले फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का भी हिस्सा थे। लेकिन विजय सेतुपति को किसी कारण बस इस फिल्म को छोडना पड़ा। अब वो अपना बॉलीवुड डेब्यू ‘मुंबईकर’ से करने जा रहे हैं। इसी महीने 13 तारीख को उनकी फिल्म ‘मास्टर’ भी रिलीज़ हुई थी। जो बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है।

यह भी पढ़े:ऑस्‍ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत से नरेंद्र मोदी हुए बेहद प्रभावित, जानिए क्या कहा

Related Articles

Back to top button