जैकलीन फर्नाडीज ( Jacqueline Fernandez ) राजस्थानी खाने की क्यों हो गई दीवानी

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज अपनी आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ ( Bachchan Pandey ) के लिए राजस्थान में शूटिंग कर रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज ( Jacqueline Fernandez ) अपनी आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ ( Bachchan Pandey ) के लिए राजस्थान में शूटिंग कर रही हैं। इस दौरान वह राजस्थानी खाने का भी खूब लुफ्त उठा रही हैं। वह देसी भारतीय खानो की बहुत बड़ी दीवानी हैं और देश के जिस जगह पर काम करने जाती है वहां का खाना खाने का मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती हैं।

इसी कारण भारत में आउटडोर शेड्यूल के दौरान उनका लंच सीन देखते ही बनता है। लोग उनके पोस्ट का इंतज़ार करते है बच्चन पांडेय फिल्म के सेट से एक सूत्र ने बताया, जैकलीन बहुत बड़ी फूडी हैं, यानी वह दिल से बिल्कुल देसी हैं। वह भारतीय भोजन इस कदर पसंद करती हैं कि भारत मे जहां भी जाती हैं, वहीं का स्थानीय खाने का स्वाद जरूर चखती हैं।

जैकलीन फर्नाडीज जब फिल्म की शूटिंग के लिए देश में कहीं भी जाती है तो वह खुद ही उस जगह की पूरी तरह से रिसर्च कर पारंपरिक स्थानीय व्यंजनों का पता लगती हैं। ताकि वहां जाकर उस जगह का लोकल खाना एन्जॉय कर सके। शायद यही कारण है कि उनके प्रशंसक उन्हें पसंद करते है। आपको बतादे कि जैकलीन खुद भी एक रेस्तरां की मालकिन हैं। जैकलीन फर्नाडीज ‘किक 2’, ‘भूत पुलिस’, ‘सर्कस’ और ‘बच्चन पांडे’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़े: ऑनलाइन एजुकेशन होगा और भी बेहतर, Google Meet ने बढ़ाएं कुछ नए फिर्चस

Related Articles

Back to top button