जानिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस नेहा मेहता ने क्यों छोड़ा शो, क्या है वजह

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री दिशा वकानी जैसा कि काफी लंबे टाइम से शो का हिस्सा नहीं है। अब खबर है कि एक और टीवी एक्ट्रेस ने शो छोड़ने का फैसला लिया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली की भूमिका निभाने वालीं नेहा मेहता अब और शो में नजर नहीं आएंगी। सोर्सेज के मुताबिक अभिनेत्री नेहा मेहता ने निर्माताओं को अपना निर्णय पहले ही बता दिया है कि वो अब और सेट पर रिपोर्ट नहीं कर रही हैं। ना ही अंजली भाभी अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अपकमिंग एपिसोड्स में नजर आएंगी।

जैसा कि लॉकडाउन के बाद फिर से कोरोना वायरस महामारी में सभी नियमों को फॉलो करते हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा की स्टारकास्ट ने शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि नेहा मेहता फिलहाल इसका हिस्सा नहीं बनी हैं। यह खबर सामने आने के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स को निश्चित ही एक झटका लगने वाला है। हालांकि नेहा मेहता के फिलहाल टीवी शो छोड़ने के पीछे का कारण सामने नहीं आया है।

नेहा मेहता तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के साथ तब से जुड़ी हुई हैं जब से ये शुरू हुआ था। अभिनेत्री ने धारावाहिक में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया है। नेहा शो तारक मेहता में अभिनेता शैलेश लोढा की ऑनस्क्रीन पत्नी की भूमिका निभाती हैं। जो कि एक आहार विशेषज्ञ है और तारक के लिए डाइट बनाती हैं जिससे वो तंग आ चुके हैं।

कुछ समय पहले ही खबरों में यह भी आया था कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह भी ये शो छोड़ दिया है। हालांकि निर्माता असित मोदी से इन खबरों का खंडन किया था। उन्होंने कहा था, ‘मैं वास्तव में नहीं जानता कि यह खबर कहां से फैलाई जा रही है। मुझे उनसे ऐसा कोई पत्र नहीं मिला है। अभी, मैं शो की कहानी और शूटिंग तारीख का निर्णय लेने में व्यस्त हूं।’ हालांकि रिपोर्ट्स में बताया गया कि प्रोडक्शन की कोई स्पष्टता नहीं है कि गुरुचरण सिंह शूटिंग के लिए वापस आ रहे हैं या नहीं।

Related Articles