जानिए क्यों ससुराल से नाराज़ हैं Britain की शाही बहू Meghan

लंदन : ब्रिटेन(Britain) के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन(Meghan) मर्केल ने हाल ही में मशहूर टीवी पर्सनैलिटी ओपरा विनफ्रे को दिए इंटरव्यू में शाही परिवार को लेकर कई बड़े खुलासे किए। इंटरव्यू में मेगन ने बताया कि शाही परिवार उनके बेटे आर्ची को प्रिंस नहीं बनाना चाहता था, क्योंकि उसके जन्म से पहले उन्हें डर था कि कहीं उसका रंग ब्लैक ना हो।

शादी के बाद दोस्तों से मिलने पर थी मनाही 

मेगन(Meghan) ने बताया कि शाही परिवार से जुड़ने के बाद उनकी आजादी काफी कम हो गई थी। उन्हें मीडिया में काफी ज्यादा कवर किया जाता है इसी लिए उन्हें दोस्तों के साथ लंच पर जाने की भी मनाही थी। उन्होंने बताया कि एक वक्त ऐसा भी आया था जब मैं पूरी तरह से टूट गई थी और मुझे सुसाइड के ख्याल भी आते थे।

प्रिंस हैरी बोले मुझे मेगन पर गर्व

इंटरव्यू के दौरान प्रिंस हैरी ने कहा कि उन्हें अपनी पत्नी पर गर्व है, क्योंकि प्रेगनेंसी की हालत में इतना सब सहने के बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी। इंटरव्यू में मेगन ने कहा कि उनकी सबसे बड़ी गलती यही थी कि उन्होंने शाही परिवार पर भरोसा किया।शाही परिवार ने वादा किया था कि उन्हें हमेशा सुरक्षित रखा जाएगा, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ ।

बेटी को जन्म देंगी मेगन

मेगन(Meghan) और हैरी ने इंटरव्यू में अपने होने वाले बच्चे पर भी नया खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जल्द ही एक बेटी के माता पिता बनने वाले हैं।

पिछले साल छोड़ी थी शाही उपाधि

हैरी और मेगन(Meghan) ने पिछले साल मार्च में फ्रंटलाइन रॉयल ड्यूटी छोड़ दी थी जिसके बाद से वो अब कैलिफोर्निया में रहते हैं। पिछले साल जनवरी में ही दोनों ने ड्यूक ऑफ ससेक्स और डचेस ऑफ ससेक्स की शाही उपाधि छोड़ने का ऐलान किया था।

ये भी पढ़ें : जानिए क्यों Air France को एक भारतीय की वजह से करनी पड़ी बुल्गारिया में इमरजेंसी लैंडिंग

Related Articles