IPL
IPL

जानिए क्यों पिछले साल से इस bank के सितारे गर्दिश में हैं

नई दिल्ली : आज कल yes bank के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं। अगर आप Bank के पिछले एक साल के रिकॉर्ड पर नज़र डालेंगे तो आप को पता चलेगा की अबतक इस के शेयर में 82% से ज़्यादा की गिरावट आई है। पिछले साल बैंक के लिए बड़ा उतारचढ़ाव वाला रहा जिसमे शेयर्स ने 87.95 रुपये के मैक्सिमम लेवल से लेकर 11.10 रुपये का मिनिमम लेवल भी देखा।

मार्च में जगी थी उम्मीद 

मार्च की शुरुआत में जब बैंक को निवेश में छूट मिली तब शेयर की कीमत ने कुछ रफ़्तार पकड़ी थी। जो मार्च 10 के बाद से रोज़ाना ठंडी पड़ती जा रही है। आज बाजार खुलते ही शेयर्स ने दोबारा कुछ रफ़्तार पकड़ी थी और इस के शेयर 15.55 रुपये तक पहुंच गए थे ,लेकिन जैसे-जैसे दिन ढला शेयर की कीमत भी ढलती चली गईं । इसी दौरान यह 15.05 रुपये के मिनिमम लेवल को छूता होता 15 .10 पर बंद हुआ।

पिछले हफ्ते की शेयर परफॉरमेंस पर नज़र डालें तो पता चले गए कि अकेले एक हफ्ते में बैंक के शेयर में करीब 7% की गिरावट आई है। शेयर में लगातार आ रही इस गिरावट से BANK का मार्किट कैपिटल घट कर 37.83 लाख रुपये हो गया है।

अगर इस Bank में लगाया था पैसा तो 

YES Bank के बढ़ते NPA और रेवेन्यू में रिकवरी की बेहद धीमी स्पीड के साथ इस के खराब ऐसेट क्वालिटी को देखते हुए ज़्यादातर ब्रोकरेज फर्म्स ने लोगों को इसमें खरीदे अपने शेयर बेचने की सलाह दी है ।और इस के लिए प्रति शेयर प्राइस 11 से 16 रुपए के बीच तय किया है।

 

ये भी पढ़ें : मुख्य सचिव ने कोरोना के बढ़ते मामले पर यूपी में जारी किए दिशा निर्देश, लखनऊ में…

Related Articles

Back to top button