आज के समय में साइबर सेक्स के इन तरीको के बारे में जानकर पूरी दुनिया हो रही है हैरान

0

आजकल पोर्न फिल्मों को देखना और इसका आदि होना आज के युवाओं में यह आदत बढती दिख रही है. बता दें कि आज की महिलाएं साइबर सेक्स की लती होती जा रही हैं. एक शोध में सामने आया है की महिलाएं ऑनलाइन सेक्स की आदि होती जा रही हैं और इस तरह से वो अपनी रियल सेक्सुअल लाइफ को प्रभावित कर रही हैं.

अब तक यह माना जाता था कि पुरुष इंटरनेट पर पोर्न फिल्‍में बहुत देखते हैं, लेकिन हाल ही में हुए एक अध्‍ययन में यह बात सामने आयी है इस मामले में भी महिलायें पुरुषों से कम नहीं हैं. पुरुषों की तुलना में महिलायें भी सेक्‍स फिल्‍में ऑनलाइन देखती हैं और इसकी आदि होती जा रही हैं. बल्कि यूँ कहें की पुरुषों के मुकाबले आज कल महिलाएं जायदा पोर्न फिल्मे देखने लगी हैं.

इस तरह होता है साइबर सेक्स:

इंटरनेट पर पोर्न फिल्‍मों को देखना और उनका आदी बन जाना साइबर सेक्‍स कहलाता है. यह एक प्रकार की मानसिक समस्‍या है, जिससे ग्रस्‍त लोग पोर्न फिल्‍मों के आदी हो जाते हैं, लेकिन वे ऑनलाइन पोर्न फिल्‍मों को देखना अधिक पसंद करते हैं. उनकी चाहत ये होती है कि वे नई अपलोडेड‍ फिल्‍मे ही देखें और उनसे कुछ नया सीखने का प्रयास करें. आज के युवाओं में पोर्न फिल्मो के प्रति ज्यादा आकर्षण बढ़ रहा है. आज के हाईटेक समाज में पोर्न फिल्मों का बाजार बढ़ता ही जा रहा है.

loading...
शेयर करें