इस शादीशुदा प्रेमी जोड़े की करतूत जानकर रिश्तों पर भरोसा करना छोड़ देंगे आप

0

देहरादून। एक प्रेमी युगल पर शादीशुदा होते हुए भी इश्क की खुमारी कुछ यूं चढ़ी कि वे सभी मान-मर्यादाओं को भुला बैठे। लेकिन हद तो तब हो गई, जब अपने इश्क को परवान चढ़ाने के लिए उन्होंने अपने पहले से मौजूद साथियों को मृत घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी जब युवक की बेटी को हुई तो उसने अपने पिता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि शिकायतकर्ता के पिता ही नहीं, बल्कि उनसे शादी करने वाली युवती भी पहले से शादीशुदा थी।

इस जांबाज ने नामुमकिन को किया मुमकिन, मौत पर विजय हासिल…

प्रेमी युगल

खबरों के मुताबिक़ मामले का खुलासा होने के बाद प्रियंका ने पिता बलवीर, सौतेली मां रीना और शादी में गवाह बनी तारा देवी निवासी क्यारी उत्तरकाशी, बबलू एवं विशाल निवासी कांसवाली कोठरी के खिलाफ धोखाधड़ी और कूटरचना के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।

परिवहन निगम का बड़ा कदम, अब साधारण किराए पर मिलेगी लग्जरी…

एसओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मृत्यु प्रमाण-पत्र बनाने वालों की भी पड़ताल की जा रही है कि कैसे उन्होंने बिना जांच के प्रमाण-पत्र जारी किए।

एसओ प्रेमनगर मुकेश त्यागी ने बताया कि कांसवाली कोठरी निवासी प्रियंका ने अपने पिता बलवीर सिंह के खिलाफ शिकायत की है कि उसके पिता ने उत्तरकाशी के क्यारी गांव निवासी की रीना नाम की महिला से शादी कर ली है।

इसका पता तब चला कि जब उसके पिता काफी दिनों से घर नहीं आए। एक दिन आए तो घर का कुछ सामान भी लेकर गए। जब परिवार वालों ने पड़ताल की तो पता चला कि उन्होंने उत्तरकाशी में एक महिला से शादी कर ली है।

प्रियंका ने बताया कि जिस महिला से पिता ने दूसरी शादी की है, उसने भी अपने पति को मृत दिखाया है। दोनों ने इस शादी को उत्तरकाशी में रजिस्टर्ड भी करा लिया।

loading...
शेयर करें