कानपुर में खेत में रखवाली करने गए दो किसानों की हत्या वजह जानकर आप चौक जायेंगे

उत्तर प्रदेश: कानपुर में एक ऐसी घटना सामने आयी,जो हर किसी को हैरान कर दे रही है बता दे की रात में अपनी खेत में रखवाली करने गये दो किसानों की हत्या कर दी गई. चौबेपुर के खोजकीपुर गांव में बुधवार सुबह दो किसानों के शव खेत में पड़े मिले. परिजनों ने बताया कि दोनों किसान अपने खेतों की रखवाली के लिए खेत में ही सोने गए थे. मृतकों की पहचान चौबेपुर के गबढ़हा निवासी विनीत व राजू के रूप में हुई. मौके पर फॉरेंसिक विभाग की टीम और पुलिस घटना की जांच में जुट गए हैं. हत्या के बाद गांव में तनावपूर्ण माहौल है.

बुधवार सुबह पुलिस दल शवों को उठाने खेत में पहुंचा लेकिन गांववालों ने उन्हें रोक दिया. गांववालों की मांग थी कि जब तक हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक किसानों के शव नहीं उठाए जाएंगे. घटनास्थल पर पहुंचे आईजी और एसएसपी ने ग्रामीणों को समझा कर शांत किया और शवों को उठाने की इजाजत दी. फॉरेंसिक टीम हत्या का सुराग पता लगाने की कोशिश कर रही है.

रात में मवेशी फसल चौपट न कर दें, इसकी रखवाली के लिए दोनों किसान खेत में सोने गए थे. मंगलवार रात दोनों किसान टॉर्च लेकर साइकिल से खेत गए थे लेकिन वे घर नहीं लौटे. सुबह दोनों के शव खेत में पड़े मिले. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों के शव खून से लथपथ पड़े मिले.

Related Articles