पंजाब से हार के बाद बोले कोहली, दबाव में अच्छा नहीं खेली टीम

बेंगलुरु और पंजाब
बेंगलुरु और पंजाब

शारजाह: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उनकी टीम दबाव में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सकी। बेंगलुरु ने पंजाब को 172 रन का लक्ष्य दिया था। पंजाब ने कप्तान लोकेश राहुल के 49 गेंदों में एक चौका और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 61 और क्रिस गेल के 53 रन की पारी की बदौलत दो विकेट पर 177 रन बनाकर मैच जीत लिया। बेंगलुरु की ओर से विराट ने सर्वाधिक 48 रन बनाए।

विराट ने कहा, “यह हार थोड़ी आश्यर्यचकित करने वाली है। हम दबाव में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सके लेकिन अंत में पंजाब ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। एबी डीविलियर्स को नंबर छह पर उतराने के फैसले पर हमने चर्चा की थी और ऐसा बाएं हाथ, दाएं हाथ के संयोजन के कारण किया गया। कई बार कुछ फैसले आपके अनुमान के विपरीत हो जाते हैं। लेकिन मेरे ख्याल से 170 सही स्कोर था।”

उन्होंने कहा, “हमारी योजना शुरुआत से बड़े शॉट खेलने की थी लेकिन हम उनपर दबाव नहीं डाल पाए। हमें अपने गेंदबाजी विभाग पर गर्व था लेकिन इस मैच में यह विभाग असफल रहा। लेकिन इस मैच में कुछ सकारात्मक बात भी हुई। ईमानदारी से कहूं तो युजवेंद्र चहल से मेरी कोई बात नहीं हुई। चीजें लगातार रोमांचक हो रही थी।”

 

ये भी पढ़ें- बीजेपी को बसपा सुप्रीमो की सलाह, कहा योगी सरकार कानून व्यवस्था सुधारने पर दे ध्यान

Related Articles