कोहली ने दक्षिण अफ्रीका की जीत को बताया वाजिब, कहा- टीम ने खतरा उठाया और वो जीतें

0

सेंचुरियन| भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बीते दिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में दूसरे टी-20 मुकाबले में मिली हार को वाजिब करार दिया है। उन्होंने कहा कि सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेले गए मैच में दक्षिण अफ्रीका को मिली जीत वाजिब थी। मैच के बाद दिए एक बयान में कोहली ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका ने खतरा उठाया और वह इस जीत के काबिल थी।

उल्लेखनीय है कि बुधवार रात को खेले गए रोमांचक मैच में दक्षिण अफ्रीका ने हेनरि क्लासेन और कप्तान जीन पॉल ड्युम्नी की शानदार बल्लेबाजी के दम पर भारत को छह विकेट से हरा दिया और तीन टी-20 मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया।

मैच हारने के बारे में कप्तान कोहली ने कहा कि यह मैच गेंदबाजों के लिए मुश्किल साबित हुआ। हमने शुरुआत में ही कुछ विकेट गंवा दिए थे और ऐसे में लग रहा था कि हम 175 रनों का स्कोर ही खड़ा कर पाएंगे। मनीष पांडे और सुरेश रैना ने अच्छी बल्लेबाजी की। इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी और मनीष स्कोर को 190 के करीब ले गए। हमें लगा था कि हम जीत जाएंगे।

कोहली ने कहा कि मैच के दौरान हल्की हल्की बारिश होने लगी और इस कारण गेंदबाजों के लिए विकेट लेना मुश्किल हो गया। 12वें ओवर तक मैच हमारे हाथ में था, लेकिन इसके बाद हल्की बारिश ने मुश्किलें और बढ़ा दी। दक्षिण अफ्रीका ने लक्ष्य हासिल करने के लिए खतरा उठाया, तो ऐसे में जीत का श्रेय उनको ही जाता है। उन्होंने इस परिस्थिति में भी संघर्ष किया और वह इस जीत के काबिल थे।

loading...
शेयर करें