चौथे मैच में भी नहीं खुला कोलकाता जाएंट एससी ईस्ट बंगाल का खाता

ईस्ट बंगाल के युगेंसेन लिंगदोह को 21वें मिनट में पीला कार्ड दिखाया गया था और इसके बाद 25वें मिनट में फाउल के लिए उन्हें दूसरा पीला कार्ड मिला, जो लाल कार्ड में परिवर्तित हो गया।

वास्को: कोलकाता जाएंट एससी ईस्ट बंगाल का चार मैचों के बाद भी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में जीत का खाता नहीं खुल सका है। गुरुवार को उसे जमशेदपुर एफसी के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेलना पड़ा। ईस्ट बंगाल के लिए हालांकि यह ड्रॉ एक लिहाज से सफलता कही जा सकती है क्योंकि 25वें मिनट से ही वह 10 खिलाड़ियों के साथ खेलने को मजबूर थी।

इस मैच के बाद ईस्ट बंगाल के खाते में एक अंक जुड़ गया है। वह 11 टीमों की तालिका में अब भी अंतिम स्थान पर है। दूसरी ओर, जमशेदपुर के पांच मैचों से छह अंक हो गए हैं। यह इस सीजन का उसका तीसरा ड्रॉ है। वह पांचवें स्थान पर है।

पहला हाफ गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुआ। जमशेदपुर के लिहाज से यह हाफ उपयोगी रहा क्योंकि उसने कई अच्छे हमले किए। यह अलग बात है कि उसे सफलता नहीं मिली। दूसरी ओर, ईस्ट बंगाल के लिए यह हाफ निराशजनक रहा क्योंकि 25वें मिनट से ही वह 10 खिलाड़ियों के साथ खेलने को मजबूर थी।

ईस्ट बंगाल के युगेंसेन लिंगदोह को 21वें मिनट में पीला कार्ड दिखाया गया था और इसके बाद 25वें मिनट में फाउल के लिए उन्हें दूसरा पीला कार्ड मिला, जो लाल कार्ड में परिवर्तित हो गया। इस कार्ड के बाद कोलकाता जाएंट ने थोड़ी लय हासिल की और अपने पोस्ट को सुरक्षित रखने के साथ-साथ कुछ हमले भी किए लेकिन उसे सफलता नहीं मिली।

ये भी पढ़ें: संन्यास लेने के एक दिन बाद ही 5 बार की IPL चैंपियन मुंबई इंडियंस से जुड़े पार्थिव पटेल

Related Articles