राजस्थान रॉयल्स को रौंद कर आगे बढ़ी कोलकाता नाइट, खेल हो गया खत्म

नई दिल्ली: IPL-2021 के मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को गुरुवार को 86 रन से हरा दिया। कोलकाता ने शुभमन गिल के अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट पर 171 रन का मजबूत रन बनाया। अब मुंबई इंडियंस को शुक्रवार 8 अक्टूबर को होने वाले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 171 रनों से ज्यादा के अंतर से हराना होगा। पीछा करते हैं तो फिर कोलकाता के नेट रन रेट से बेहतर रहना काफी मुश्किल रहेगा

एक बार कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग में शारजाह में किसी भी टीम द्वारा उच्चतम कुल, 171/4 पोस्ट किया था, खेल खत्म हो गया था। राजस्थान रॉयल्स, प्रेरणा, लड़ाई और उचित योजना से रहित, कभी भी 172 रनों का पीछा करने के लिए पर्याप्त अच्छा नहीं लग रहा था।

इसलिए, यह केकेआर की जीत के अंतर को अपने प्लेऑफ़ के अवसरों को मजबूत करने के बारे में था। रॉयल्स 16.1 ओवर में 85 रन पर ऑल आउट हो गई और 86 रन की जीत के बाद केकेआर अंतिम चार में पहुंच गई। रॉयल्स उम्मीद से ज्यादा तेज हो गई।

इयोन मोर्गन के नेतृत्व में इस कार्यकाल में केकेआर ने योजना बनाने पर बहुत जोर दिया है, जिसमें टीम विश्लेषक नाथन लीमन सबसे आगे हैं।

 

Related Articles