बैंगलोर पर भारी पड़ा कोलकाता, RCB की मैदान में हालत खराब, KKR ने मारी बाजी

नई दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2021 के मैच नंबर 31 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को हराकर 10 ओवर शेष रहते 9 विकेट से खेल जीत लिया। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने पहले हाफ में खराब प्रदर्शन के बाद आजादी के साथ खेलते हुए अपनी किस्मत बदल दी। गिल और अय्यर दोनों ने स्वतंत्र रूप से खेला और आरसीबी के गेंदबाजों को शुरू से ही लिया और 82 रन की शुरुआती साझेदारी की।

गिल अपने हॉलफ सेंचुरी से सिर्फ दो रन कम थे, लेकिन उन्होंने सुनिश्चित किया कि केकेआर लगभग ओवरहाल हो गया। ज्यादा उपद्रव के बिना लक्ष्य। अय्यर ने युजवेंद्र चहल की गेंद पर तीन चौके लगाकर खेल समाप्त किया और केकेआर को 60 गेंद शेष रहते मैच जीतने में मदद की।

रसेल ने 19 गेंदों पर 16 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली

हालांकि, यह गेंदबाज ही थे, जिन्होंने पुरुषों के लिए पर्पल और गोल्ड में जीत तय की। प्रसिद्ध कृष्णा ने विराट कोहली और आंद्रे रसेल के विकेट के साथ केकेआर की गेंदबाजी पारी की शुरुआत की, लॉकी फर्ग्यूसन के समर्थन में Var8u8n चक्रवर्ती ने पदभार संभाला। रसेल ने भरत को वापस भेज दिया, जिन्होंने 19 गेंदों पर 16 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली और उसी ओवर में डक के लिए शानदार यॉर्कर के साथ एबी डिविलियर्स को क्लीन बोल्ड किया और आरसीबी अब 52/4 हो गई।

चक्रवर्ती ने कुछ मस्ती करने का फैसला किया

रसेल के बाद मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने कुछ मस्ती करने का फैसला किया। उन्होंने पहले मैक्सवेल को एक गेंद उनके गेट से होते हुए वापस भेज दी और फिर डेब्यू करने वाले वानिंदु हसरंगा को लगातार डिलीवरी पर विराट कोहली और सह अब 63/6 पर सिमट गए। इसके बाद की बात है कि इससे पहले आरसीबी महज 92 रन पर ढेर हो गई।

Related Articles