पिता संग बिकनी में नजर आई Krishna Shrof हुई ट्रोल दिया करारा जवाब, देखें वायरल PHOTOS

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन और मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shrof) आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर वे चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन और मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shrof) आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर वे चर्चा का विषय बनी हुई हैं। लॉकडाउन के समय वे अपने पिता के संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। उनकी बिंदास फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में कृष्णा ने पिता जैकी श्रॉफ के साथ अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे, जिसमें वह ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में जैकी श्रॉफ संग नजर आई थीं।

Krishna Shrof ट्रोल्स के निशाने पर

इन तस्वीरों को लेकर अब वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। इस वीडियो में कृष्णा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। जिसमें वह और उनके पापा जैकी श्रॉफ जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को लेकर अब वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। कई यूजर्स ने उनके भाई टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी तुलना करते हुए उन पर भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया। जिसे लेकर कृष्णा ने भी शानदार रिप्लाई दी है। कृष्णा श्रॉफ ने अपने जवाब से इन ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी है।

krishna shroff, tiger shroff

Trollers को दिया जवाब

एक यूजर ने कृष्णा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘मैडम आपका भाई टाइगर कितना अच्छा है और आप उतनी ही बेकार बेकार। आपको शर्म नहीं आती क्या? यह फोटो आपके पापा मम्मी नहीं देखते क्या?’ इस पर कृष्णा श्रौफ लिखती हैं- ‘मेरी चिंता करने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया सर। लेकिन आप कृप्या कर के भाड़ में जाएं, धन्यवाद।’ कृष्णा की इस प्रतिक्रिया के लिए उनकी दोस्त दिशा पाटनी, हुमा कुरैशी सहित कई सेलेब्स ने उनकी तारीफ की है।

यह भी पढ़ें

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब कृष्णा अपने बोल्ड अवतार के लिए ट्रोल्स के निशाने पर रही हों, इससे पहले भी वह अक्सर ट्रोल होती रही हैं। आपको बता दें, वहीं कुछ यूजर्स ने पापा और बेटी के बीच की ये जबर्दस्त बॉन्डिंग को  काफी पसंद आ रही है।

Related Articles

Back to top button