कृति सेनन को ऑफर हुआ था ‘मलंग’ में दिशा का रोल, इस कारण नहीं कर पाईं फिल्म

जब से दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर स्टारर मूवी मलंग की शूटिंग शुरू हुई तभी से इस फिल्म की हर तरफ चर्चा है. डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म मलंग में आदित्य और दिशा की जोड़ी पहली बार नजर आने वाली है. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. वहीं खबर है कि दिशा पाटनी नहीं बल्कि कृति सेनन इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद थी.

कृति सेनन ने इस फिल्म को समय ना होने की वजह से छोड़ दिया था. डायरेक्टर मोहित सूरी ने ने साफ बात करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने थ्रिलर फिल्म मलंग के लिए कृति सेनन से बातचीत की थी और कृति ने फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ा था. लेकिन जब उन्होंने शूटिंग की प्लानिंग की तो चीजें ठीक नहीं रहीं.

इसके साथ ही मोहित ने ये भी बताया कि क्योंकि मलंग एक मल्टीस्टारर फिल्म है तो सभी एक्टर्स का समय एक साथ मिल पाना बहुत मुश्किल बात थी. कृति के फिल्म छोड़ने की बात को खारिज करते हुए मोहित ने बताया कि कैसे मलंग में काम करने के लिए कृति सेनन को अपने 6 महीने खराब करने पड़ते और इसलिए उन्होंने इस फिल्म को ना करने का फैसला किया था.

मोहित ने कहा, ‘एक डायरेक्टर के तौर पर मेरा काम था एक एक्टर से बात करना. मैंने वो किया लेकिन उन्हें (कृति को) उस हाउसफुल 4 और पानीपत जैसी फिल्मों के ऑफर भी मिल गए थे. कृति, मलंग में काम करना चाहती थीं लेकिन फिर उन्हें ये फिल्म छोड़कर दूसरी फिल्में चुननी पड़ीं.’

बता दें कि फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के साथ अनिल कपूर और कुणाल खेमू हैं. ये फिल्म 7 फरवरी को रिलीज हो रही है. इसका निर्देशन आशिकी 2 के डायरेक्टर मोहित सूरी ने किया है.

Related Articles