30 जुलाई को कृति सेनन की आनी थी मिमी, लेकिन उससे पहले इंस्टाग्राम पर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्लीः मिमी (Mimi) फ़िल्म का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए बेहद खास खबर है कि सोमवार 26 जुलाई को नेटफ्लिक्स (Netflix) और जियो सिनेमा पर रिलीज कर दिया गया है। कृति सेनन की फ़िल्म मिली (Mimi) 30 जुलाई को होने वाली थी लेकिन ये चार दिन पहले रिलीज कर दी गई है। फ़िल्म मेकर्स ने कृति के जन्मदिन (Kriti Sanon Birthday) के एक दिन पहले, फिल्म को रिलीज करके एक बेहतर तोहफे के रूप में पेश किया है।

कृति सेनन ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को यह बड़ी खुशखबरी दी है कि मिमी फ़िल्म को रिलीज कर सिया गया है। एक्ट्रेस के इस खुलासे के बाद से सभी हैरान हो गए। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपनी फिल्म के रिलीज के बारे में बात कर रही हैं।

वीडियो के कैप्शन में कृति ने लिखी ये बात

शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा हैं, ‘मिमी दिखाई जा रही है!!! मिमी वक्त से पहले ही आ गई है! वे आप सभी को देखने के लिए और इंतजार नहीं करवा सकती थी!!! मिमी नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है।’ अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए वीडियो के एक घंटे बाद ही ढाई लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं।

सरोगेसी पर आधारित है फिल्म

यह फिल्म सरोगेसी पर आधारित है, जिसे लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है। इस फ़िल्म में अहम कलाकार पंकज त्रिपाठी ने भी ‘मिमी’ के रिलीज होने पर अपनी खुशी जताई है। वें फिल्म देखने के साथ-साथ कृति सेनन का बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे हैं। फिल्म में कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी के अलावा दीप जोशी और मनोज पाहवा नजर आएंगे।

Related Articles