एयरपोर्ट पर कृति का चोरी हुआ सामान, अभिनेत्री ने एयर इंडिया पर निकाली भड़ास

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा अपनी फिल्मों के साथ ही साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपने इंडीपेंडेंट नजरिए के लिए भी जानी जाती हैं. कुछ समय पहले ये एयरलाइन्स इसलिए भी चर्चा में आई थी क्योंकि जब इंडिगो एयरलाइन्स ने कॉमेडियन कुणाल कामरा को अर्नब गोस्वामी की तीखी आलोचना करने के चलते अपनी फ्लाइट्स से 6 महीनों के लिए बैन कर दिया था तो उसके बाद एयर इंडिया ने भी कुणाल को अपनी फ्लाइट में उड़ान भरने पर प्रतिबंध लगा दिया था.

कृति और एयर इंडिया के बीच सिलेसिलेवार ट्वीट्स में बातचीत हुई जिसमें कृति ने अपने ट्वीट में लिखा, डियर एयर इंडिया, एक बार फिर मेरा सामान खोने का शुक्रिया और शायद आपको अपने स्टाफ को कुछ बेसिक शिष्टाचार सिखाना चाहिए.

इसके बाद एयर इंडिया ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘कृप्या हमारी अपॉलेजी स्वीकार करें. फ्लाइट की डिटेल्स भी भेज दें ताकि हम अपनी बैग संभालने वाली टीम के साथ चेक कर सकें.’

कृति ने कहा कि ‘मैं आपकी माफी स्वीकार करना चाहूंगी लेकिन दुर्भाग्य से अभी तक मेरे बैग का कोई अता-पता नहीं है. इसके अलावा आपकी मुंबई और गोवा एयरपोर्ट की टीम में इतनी भी शालीनता नहीं हैं कि वे मुझसे इस बारे में बात करें और मेरे बैग को लेकर अपडेट्स मुझसे शेयर करें.’

इसके बाद एयर इंडिया ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘मिस खरबंदा, आपका बैग मुंबई से गोवा एयरपोर्ट आज साढ़े ग्यारह बजे पहुंच रहा है. कृप्या बैग को डिलीवर कराने के लिए अपने कॉन्टेक्ट डिटेल्स और फ्लाइट डिटेल्स शेयर करें ताकि हम आपको बेहतर तरीके से असिस्ट कर सकें.’ बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कृति और एयर इंडिया के बीच विवाद सामने आया है.

Related Articles