यूएई से लौट रहे क्रुणाल पांड्या को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया, महंगी घड़ियां बरामद

मुंबई: यूएई से वापस हो रहे मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या को एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) ने बताया कि क्रुणाल पांड्या के पास मंहगी घड़ी मिलने के कारण उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर पूछताछ के लिए रोक लिया गया था।

डीआरआई ने जारी किए अपने बयान में कहा, “क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या को मुंबई हवाई अड्डे पर रोका गया था और उनके पास से महंगी घड़ियां मिली थीं।” डीआरआई मानकों और गैर-आवर्ती प्रकार के लिए ये छोटा मामला था। ऐसे में सामान्य प्रचलन के अनुसार मामले को हवाई अड्डे के कस्टम विभाग को सौंप दिया गया था।”

IPL विजेता मुंबई के सदस्य क्रुणाल गुरुवार रात दुबई से भारत लौटे थे। उन्हें अवैध सोना लाने के शक में मुंबई के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रोककर पूछताछ की गई और उनके सामान की तलाशी ली गई। उनके पास से कुछ कीमती समान मिले हैं। जिसमें महंगी घड़ियां शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इनकी कीमत एक करोड़ रुपये बताई जा रही है। जिसे डीआरआई ने मुंबई हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क इकाई को सौंप दिया और क्रुणाल को जाने दिया। नियमों के अनुसार पांड्या को कस्टम ड्यूटी के रूप में इसकी कीमत का करीब 38 प्रतिशत मूल्य चुकाना होगा।

यह भी पढ़ें: पटाखे फोड़ने से मना करने पर पुलिस टीम पर हमला, 8 घायल

Related Articles