दौड़ेगी नहीं उड़ेगी KTM की ये लेटेस्ट बाइक, थम जाएंगी बैठने वालों की धडकनें

0

ऑस्ट्रेलिया की मोटरसाइकिल बनाने वाली नामे कंपनी केटीएम अब अपनी नई एडवेंचर बाइक लांच करने की तैयारी में है। उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी का ये लेटेस्ट मॉडल अगले साल देश में दस्तक देगा। इसे कंपनी ने केटीएम 390 एडवेंचर बाइक का नाम दिया है। इस बात की जानकारी बजाज ऑटो लिमिटेड ने दी है। साथ ही ये भी दावा किया गया है कि इस बाइक की मैन्युफैक्चरिंग देश में ही की जाएगी। इसे अपना बनाने के लिए आपको खर्च करने होंगे करीब ढाई लाख रुपये।

15 जुलाई से मार्केट में होगा ओप्‍पो का ये सबसे धमाकेदार…

केटीएम 390 एडवेंचर

बता दें केटीएम दुनिया का नंबर वन ऑफ-रोड मोटरसाइकिल ब्रांड है और वर्ष 2001 से ही विश्व के सबसे कठिन रेस के तौर पर प्रतिष्ठित डकार रैली में अपराजित रहा है। भारत में छह साल पहले केटीएम को उतारा गया गया था, जो आज 45 फीसदी की वार्षिक वृद्धि दर के साथ देश के सबसे तेजी से विकसित हो रहे मोटरसाइकिल ब्रांड में से एक है।

रॉयल एनफील्ड लिमिटेड एडिशन ने पॉवर बाइक्स को किया पीछे, क्रैश…

खबरों के मुताबिक़ बजाट ऑटो लिमिटेड के प्रेसिडेंट (प्रोबाइकिंग) अमित नंदी ने यहां जारी एक बयान में बताया कि लंबे इंतजार के बाद कंपनी 390 एडवेंचर के साथ बेहद खास ड्यूल-स्पोर्ट सेगमेंट में प्रवेश करेगी। यह सेगमेंट भारतीय सड़कों के लिहाज से बेहद उपयुक्त है।

वैसे भी चुनिंदा लोगों के लिए यह ब्रांड बेहद विशिष्ट है। कंपनी के मुताबिक, यह मॉडल मौजूदा स्ट्रीट फाइटर ड्यूक्स और सुपर स्पोर्ट आरसी के अलावा, केटीएम की ओर से प्रस्तुत मोटरसाइकिलों की एडवेंचर रेंज में शामिल होगा।

loading...
शेयर करें