चहल को बर्थडे पर कुलदीप ने बताया ‘पार्टनर इन क्राइम’, युवराज ने भी मजेदार तरीके से किया विश

0

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल गुरुवार 23 जुलाई को अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर अन्य क्रिकेटरों ने भी उनको विश किया है। अक्सर मैदान पर बल्लेबाजों को फंसाने में माहिर जोड़ी में चहल का साथ देने वाले कुलदीप यादव ने उनको पार्टनर इन क्राइम बताया है, जबकि भारतीय टीम के पूर्व महान ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने चहल को वजन बढ़ाने की नसीहत दी है।

चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने अपने साथी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का फोटो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है, “अपराध में मेरे साथी(पार्टनर इन क्राइम) को जन्मदिन की शुभकामनाएं, और सबसे महत्वपूर्ण रूप से भाई मैदान पर और मैदान के बाहर युजवेंद्र चहल, आपको स्वास्थ्य, खुशी, महान सफलता और कई और विकेट की शुभकामनाएं।” बता दें कि चहल भी कुलदीप को अपना पार्टनर इन क्राइम बताते रहे हैं।

उधर, युवराज सिंह ने चहल को बर्थडे विश करते हुए ट्वीट किया है, “युजी चहल या फिर मुझे आपको मिस्टर चूहा बुलाना चाहिए। आपसे उम्मीद है कि आप अपना कुछ वजन बढ़ाने के साथ-साथ अपने मजेदार वीडियो और कमेंट्स के साथ मनोरंजन करते रहें! आपको एक सफल वर्ष की शुभकामनाएं, हैप्पी बर्थडे युजवेंद्र चहल।” वहीं, सुरेश रैना ने लिखा है, “हैप्पी बर्थडे युज़ी बॉय, आपके पास प्रतिभ हैं! आपको कई और विकेटों की शुभकामनाएं। आगे का साल आपके लिए शानदार हो।”

चहल टी 20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में पांच विकेट लेने वाले पहले भारतीय पुरुष क्रिकेटर हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 2017 में यह उपलब्धि हासिल की। लेग स्पिनर क्रिकेट के इतिहास के केवल दूसरे ऐसे गेंदबाज हैं, जिन्होंने एक टी20 इंटरनेशनल मैच के साथ-साथ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय प्रारूप में छह विकेट लिए हैं। इसके अलावा वे सबसे जल्दी टी20 क्रिकेट में 50 विकेट लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज हैं।

loading...
शेयर करें