कुलगाम: पुलिस पार्टी पर आतंकियों ने की फायरिंग, 2 पुलिसकर्मी घायल

कुलगाम: जम्मू-कश्मीर के पुलिस अधिकारियों ने कहा कि कुलगाम जिले के मंज़गाम में एक पुलिस दल पर हुए आतंकवादी हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

अधिकारियों ने कहा कि शनिवार सुबह श्रीनगर के मेथन में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एक और मुठभेड़ हुई। पुलिस ने कहा, “श्रीनगर के मेथन इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सीआरपीएफ काम पर हैं। आगे के विवरण का पालन किया जाएगा।”

पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई। जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे भारी मात्रा में गोलीबारी की चपेट में आ गए जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

इस बीच, शुक्रवार शाम श्रीनगर में आतंकवादियों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया, जो प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का था। पुलिस ने मौके से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया और तलाशी अभियान शुरू किया।

यह भी पढ़ें: भारत, चीन सैन्य गतिरोध को संबोधित करेंगे, रविवार को 13वें दौर की वार्ता

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles