कुमार संगकारा ने कहा- “दिल्ली कैपिटल्स के लिए चिंतित हो गया हूं”

कुमार संगकारा का कहना है कि आईपीएल प्लेऑफ में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जगह सुरक्षित है।

नयी दिल्ली: श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा का कहना है कि आईपीएल प्लेऑफ में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जगह सुरक्षित है। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स को लेकर चिंता और अनिश्चितता बढ़ गई है। संगकारा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव में कहा, “मुंबई इंडियंस बहुत हद तक सुरक्षित है। मुझे लगता है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु भी सुरक्षित हाे जाएगी।”

इसके आगे उन्होंने कहा- “मैं अचानक दिल्ली कैपिटल्स के लिए चिंतित हो गया हूं। पिछले कुछ मैचों में उनकी बल्लेबाजी उतनी मजबूत नहीं रही जितनी होनी चाहिए थी। टीम की बल्लेबाजी शीर्ष क्रम पर अधिक निर्भर है और बाकी बल्लेबाज तेजी से रन नहीं बना पा रहे हैं। वे चौथे नंबर पर हो सकते हैं लेकिन मैं यकीन के साथ कुछ नहीं कह सकता। मुझे लगता है कि किंग्स इलेवन पंजाब भी अंतिम चार में हो सकती है। मैं चौथे नंबर पर आने वाली टीम का सटीक पूर्वानुमान नहीं कर पा रहा हूं। माफ करें।”

उल्लेखनीय है कि दिल्ली को शनिवार को मुंबई इंडियंस के हाथों नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा जिससे उसकी परेशानी बढ़ गयी है। दिली को अब अपना आखिरी मैच सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से खेलना है।

दूसरी ओर भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने आईपीएल प्लेऑफ में क्वालिफाई करने को लेकर इस शो में कहा, “मुंबई क्वालीफाई कर चुकी है जबकि दिल्ली और बेंगलुरु भी क्वालीफाई कर सकती हैं। मुझे लगता है कि चौथे स्थान के लिए किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच कड़ा मुकाबला होगा।”

इसे भी पढ़े: रिलायंस इंडस्ट्रीज के दूसरी तिमाही के बेहतरीन नतीजे आए सामने, 9,567 करोड़ रू का शुद्ध लाभ अर्जित

Related Articles

Back to top button