‘बौखला गए हैं अरुण जेटली’

Kumar Vishwash

रुद्रपुर (ऊधमसिंह नगर)। आप आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता कुमार विश्वास ने केंद्रीय वित्त मंत्री और डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष अरुण जेटली पर तीखा हमला किया है। कुमार विश्वास ने कहा है कि डीडीसीए घोटाले में फंसने के बाद अरुण जेटली बौखला गए हैं।

arun-jaitley_647_070515031342

बांट रहे हैं जनता का ध्यान
कुमार विश्वास ने कहा कि वित्त मंत्री जनता का ध्यान बांटने के लिए कभी सीबीआई का छापा तो कभी आप पार्टी के नेताओं के ऊपर मानहानि का मुकदमा दर्ज करा रहे हैं। उनके ऊपर कांग्रेस ने मानहानि सहित 68 मुकदमे दर्ज किए, एक यह भी मुकदमा दर्ज हो जाएगा तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

आप के कार्यकर्ता सम्मेलन में की शिरकत
कुमार विश्वारस आप के उत्तराखंड द्वितीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने के लिए रुद्रपुर आए थे, जहां उन्होंने कहा कि अरुण जेटली ने डीडीसीए में घोटाला किया। एक-एक लैपटॉप जिसकी कीमत 16 हजार थी, उतने ही कीमत में एक दिन के किराए में लिया। विश्वास ने कहा कि देश की जनता सब जानती है। उन्होंने जेटली को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि चोरी तुम करो और मानहानि हम झेंले।

harish rawat

सीएम हरीश रावत को भी नहीं छोड़ा
राज्य के मुख्यमंत्री हरीश रावत को ललकारते हुए कहा कि अगर उन्हें मुकाबला करना है तो दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से करें। रावत सरकार जनता को लूटने का काम कर रही है। भाजपा और कांग्रेस ने बारी-बारी से प्रदेश को लूट कर आपदा प्रदेश बनाकर छोड़ दिया।

Rahul_Gandhi_presser_ordinance_AP_630

कांग्रेस पर भी छोड़े तीर
डॉ. विश्वास ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि वह प्रिंस के सहारे चुनाव लड़ने की उम्मीद छोड़ दें। हमने प्रिंस को दिल्ली और यूपी में धूल चटा दी है। 2017 में इलेक्शन लड़ने के बारे में उन्होंने कहा कि आप प्रदेश में पूर्ण बहुमत से सत्ता से आएगी। आप जल्द ही देहरादून में बड़ी रैली करेगी जिसमें मुख्य अतिथि अरविंद केजरीवाल होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button