‘बिग बॉस 14’ में दिख सकते है ‘कुमकुम भाग्य’ फेम नैना और कुमार सानू के बेटे जान

मुंबई: शो ‘बिग बॉस 14′ यानी ‘बिग बॉस 2020’ के लिए लोगो की एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है। नए सीजन के सितंबर में शुरू होने के आसार नज़र आ रहे हैं। हाल ही में शो के प्रोमो भी रिलीज किया जा चूका है, अब ये साफ हो चूका है कि इस बार के ‘बिग बॉस’ में सीन पूरी तरह से पलटने वाला है। अब ऐसी खबरें आ रही रही है कि ‘कुमकुम भाग्य’ फेम ऐक्ट्रेस नैना सिंह को ‘बिग बॉस 14’ के लिए साइन कर लिया गया है। हमे मिली जानकारी के मुताबिक़ नैना सिंह के अलावा बिग बॉस के घर में इस बार सिंगर कुमार सानू के बेटे जान सानू भी नजर आएंगे। दोनों सिलेब्रेटीज़ के साथ बात लगभग तय हो गयी है और वे ‘बिग बॉस 14’ में नजर आएंगे।

 

अब तक इस शो के लिए जिन कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे है, उनमें नलिनी नेगी, निया शर्मा, जैस्मिन भसीन, विवियन डीसेना, शिरीन मिर्जा, ‘हमारी बहू सिल्क’ फेम जान खान, अक्षय कुमार की को-स्टार शांतिप्रिया, शगुन पांडे, स्नेहा उल्लाल, डोनल बिष्ट और अलीशा पंवार शामिल हैं। हालांकि ऑफिशल तौर पर अभी कोई नाम कन्फर्म नहीं है। अभी तक इस शो के लिए ये पूरी तरह से तय नयी हुआ है की कौनसे एक्टर्स को अप्रोच किया गया है और किन लोगो के नाम अभी तक कन्फर्म हुए है| हम आपको बता दें की इस बार पवित्रा पूनिया को मेकर्स ने ‘बिग बॉस 14’ के लिए साइन कर लिया है। वहीं आकांक्षा पुरी से अभी बातचीत जारी है। अगर आकांक्षा इस सीजन का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाती हैं तो दर्शकों को बिग बॉस के घर में खूब सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। पहले ऐसी खबरें आई थीं कि पवित्रा पूनिया पारस छाबड़ा के साथ ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा बनना चाहती थीं, लेकिन किसी वजह से उनकी बात नहीं बनी।

वहीं पारस छाबड़ा ने ‘बिग बॉस 13’ में ही नैशनल टेलिवजन पर होस्ट सलमान खान के सामने ही आकांक्षा पुरी के साथ ब्रेकअप करने की बात कह दी थी और माहिरा को अपनी दोस्त बताया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, आकांक्षा पारस और माहिरा की बढ़ती नजदीकियों से खुश नहीं थीं। ‘बिग बॉस 14’ यानी ‘बिग बॉस 2020’ की बात करें तो यह ‘खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया’ के फिनाले के बाद शुरू होगा। शो में अभी शिरीन मिर्जा, शांतिप्रिया, विवियन डीसेना, जैस्मिन भसीन और निया शर्मा के अलावा कुछ और टीवी सिलेब्रिटीज के नामों की चर्चा है। खबर है कि कमीडियन सुनील ग्रोवर भी 10 दिनों के लिए ‘बिग बॉस 14’ का बतौर मेहमान हिस्सा बनेंगे।

ऐसी भी चर्चा है कि इस बार ‘बिग बॉस’ के घर में जाने वाले कंटेस्टेंट्स को पहले कोरोना की जांच करवानी होगी और जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आएगी उन्हें ही घर में एंट्री मिलेगी। ऐसी भी खबरें हैं कि शो में एंट्री से पहले सभी कंटेस्टेंट्स को क्वॉरंटीन में रहना होगा और उनकी ट्रैवल हिस्ट्री भी चेक की जाएगी। ‘बिग बॉस 14’ लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की थीम पर आधारित है। घर के अंदर भी सदस्यों को सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करना होगा। बताया जा रहा है कि उनका इविक्शन भी इन नियमों के उल्लंघन व साफ-सफाई के आधार पर होगा। एंट्री भी उन्हीं कंटेस्टेंट्स की होगी जिनकी कोई इंटरनैशनल ट्रैवल हिस्ट्री नहीं होगी। सलमान अगस्त में ही ‘बिग बॉस 14’ की शूटिंग शुरू करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह शो के प्रोमो और वीकेंड का वार का शूट अपने पनवेल फार्महाउस से ही करेंगे। हालांकि अभी इस बारे में कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी गई है। खबर है कि सलमान ने प्रोमो के लिए कुछ सीन्स फार्महाउस पर शूट भी कर लिए हैं और उन्हें ‘बिग बॉस 14’ के फाइनल प्रोमो में इस्तेमाल भी किया जाएगा।

‘बिग बॉस 14’ की शूटिंग मुंबई फिल्म सिटी में होगी। सेट पर रेड और ग्रीन जोन बनाए जाएंगे और सभी लोगों को लॉकडाउन के नियमों और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा। इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को वे सभी लग्जरी यूज करने की सुविधा मिलेगी, जो वे लॉकडाउन में उपयोग नहीं कर पाए थे। उन्हें स्पा और टेस्टी खाना भी मिलेगा। इसके अलावा रेस्ट्रॉन्ट का बना खाना खाने की सुविधा दी जाएगी। घर के अंदर एक स्पॉर्ट्स क्लब सेक्शन भी होगा, जहां खेलने से लेकर स्विमिंग और जिम करने की सुविधाएं होंगी। अब जानकारी के अनुसार ‘बिग बॉस 14’ के लिए 16 लोगों को फाइनल कर लिया गया है। इनमें से 13 सिलेब्रिटीज हैं जबकि 3 कॉमनर। जिन सेलेब्स के ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा बनने की खबर आ रही है, उनमें जैस्मिन भसीन, शांतिप्रिया, शुभांगी अत्रे, ‘हमारी बहू सिल्क’ फेम जान खान और चाहत पांडे के अलावा निया शर्मा और शिरीन मिर्जा का भी नाम शामिल है। ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट्स को इस बार घर के अंदर ढेर सारी लग्जरी मिलेंगी। ये क्या होंगी, इनसे भी आने वाले वक्त में पर्दा उठेगा। ‘बिग बॉस 2020’ ‘खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया’ के खत्म होने के बाद शुरू होगा।

Related Articles