चार एयरलाइंस में बैन होने के बाद कुणाल कामरा पहुंचे एयरपोर्ट, ट्वीट कर कही ये बात

कॉमेडियन कुणाल कामरा ने एक उड़ान के दौरान पत्रकार अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान किया था. जिस पर इंडिगो एयरलाइंस ने कामरा को 6 महीने के लिए बैन कर दिया था. जिसके बाद एअर इंडिया, स्पाइसजेट और गोएयर एयरलाइन्स ने भी कामरा को 6 महिने के लिए बैन कर दिया. वहीं अब कामरा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए अपनी उड़ान की जानकारी दी है. बैन किए जाने के बीच अपनी इस उड़ान पर कामरा ने ‘विस्तारा’ एयरलाइंस को धन्यवाद दिया है.

कामरा ने ट्वीट किया, ‘ मेरा एयरपोर्ट लुक, तय प्रक्रिया अपनाने के लिए एयर विस्तारा को धन्यवाद.’ ट्वीट के साथ ही कामरा ने ‘लव विस्तारा’ लिख कर विस्तारा एयरलाइंस का आभार भी किया.

इसके साथ ही कॉमेडियन ने एक और ट्वीट करते हुए दावा किया है कि उन्हें दक्षिणपंथियों द्वारा परेशान किया जा रहा है. कामरा का कहना है कि उन्हें 1000 कॉल से भी ज्यादा धमकी भरे कॉल आ चुके हैं. कामरा ने ट्वीट में लिखा कि, ‘मैं बहुत उड़ नहीं सकता, लेकिन मेरा फोन ज्यादातर फ्लाइट-मोड पर ही है.’

कामरा की उड़ान पर लगाए गए प्रतिबंध पर आलोचकों का कहना है कि एयरलाइंस ने नियत प्रक्रिया का पालन नहीं किया. वहीं उस विमान को उड़ाने वाले इंडिगो एयरलाइन के पायलट का कहना है कि उनसे पुछे बिना ही एयरलाइन ने कॉमेडियन पर प्रतिबंध लगाया है. पायलट के अनुसार एयरलाइन ने मामले में सोशल मीडिया पोस्ट के आधार पर कार्रवाई की है.वहीं कामरा ने इंडिगो एयरलाइंस पर एक कानूनी नोटिस भेजा है. नोटिस में कामरा ने एयरलाइंस पर सार्वजनिक माफी की मांग की है. इसके साथ ही कामरा ने मानसिक पीड़ा पहुंचाने के लिए एयरलाइंस पर 25 लाख रुपए के जुर्माने की भी मांग की है.

Related Articles