पोर्न Vs प्रॉस्टिट्यूशन के ज्ञानी थे ‘कुंद्रा’ सोशल मीडिया पर पुराने ट्वीट्स हो रहे वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल ट्वीट्स 2012 के हैं। इन ट्वीट्स में राज ने सवाल उठाया था कि पोर्न प्रोस्टिट्यूशन से अलग कैसे है। उन्होंने लिखा है, ठीक है तो पोर्न वर्सस प्रोस्टिट्यू।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और रिलीज करने के मामले में सोमवार को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस का कहना है कि उनके पास राज के खिलाफ काफी सबूत हैं। इस बीच राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का नाम ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। वहीं राज कुंद्रा के पुराने ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं। इन ट्वीट्स में उन्होंने पोर्न और प्रोस्टिट्यूशन के बारे में लिखा है।

raj kundra tweets

2012 के ट्वीट्स हुए वायरल 

सोशल मीडिया पर वायरल ट्वीट्स 2012 के हैं। इन ट्वीट्स में राज ने सवाल उठाया था कि पोर्न प्रोस्टिट्यूशन से अलग कैसे है। उन्होंने लिखा है, ठीक है तो पोर्न वर्सस प्रोस्टिट्यू। कैमरे पर सेक्स करने के लिए किसी को पे करना लीगल कैसे है? ये एक-दूसरे से अलग कैसे हुए?? एक और वायरल ट्वीट में लिखा है, भारत: ऐक्टर्स क्रिकेट खेल रहे हैं, क्रिकेटर्स पॉलिटिक्स खेल रहे हैं, पॉलिटिशंस पोर्न देख रहे हैं और पोर्न स्टार्स ऐक्टर्स बन रहे हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने आज सुबह राज कुंद्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जेजे अस्पताल ले गई। मेडिकल परीक्षण के बाद मुंबई पुलिस आयुक्त कार्यालय ले जाएगी। वही, क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में राजकुंद्रा सहित अब तक कुल 12 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। वही, दूसरी तरफ पुलिस ने नेरुल इलाके से रयान थारप नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार आज राज कुंद्रा को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी।

यह भी पढ़ें: फरहान, रणदीप, टाइगर श्रॉफ समेत से 5 Actors फिटनेस के लिए लेते हैं Boxing का सहारा

Related Articles