कुशीनगर: नशे में धुत व्यक्ति ने लगायी पुल से नदी में छलांग

नदी में गिरता देख मोटर बोट चला रहे हनुमानगंज थाना क्षेत्र के पनियहवा गांव निवासी राजेंद्र साहनी ने नदी में बहते भोला का पीछा करना शुरू कर दिया।

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में छितौनी-बगहा रेल सह सड़क पुल से रविवार को नशे में धुत एक व्यक्ति बड़ी गंडक नदी जा गिरा।

नदी में बोट चला रहे नाविक की नजर उस पर पड़ गई और बिना किसी देरी के नाविक ने बोट से उसका पीछा कर उसे बाहर निकाल लिया, जिससे नदी में गिरे व्यक्ति की जान बच गई। पड़ोसी प्रांत बिहार के पश्चिमी चम्पारण जिले के बगहा निवासी भोला (50) रविवार को छितौनी-बगहा रेल सह सड़क पुल से बड़ी गंडक नदी में गिर गया।

नदी में गिरता देख मोटर बोट चला रहे हनुमानगंज थाना क्षेत्र के पनियहवा गांव निवासी राजेंद्र साहनी ने नदी में बहते भोला का पीछा करना शुरू कर दिया। अभी वह कुछ ही दूरी पर पहुंचा था कि राजेंद्र ने उसे बाहर निकाल लिया और इसकी सूचना सालिकपुर चौकी पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंचे चौकी के सिपाही योगेंद्र यादव, राघवेंद्र मिश्र, प्रवीण यादव ने शराब के नशे में बेहोश भोला को सालिकपुर चौकी ले गए और उसके परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि वह गोरखपुर के कूड़ा घाट में मजदूरी करता। कागजी कार्रवाई करने के बाद पुलिस ने भोला को परिजनों के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़े: बिधूड़ी ने केजरीवाल पर लगाया पराली से खाद बनाने का झूठा आरोप, किसानों के खिलाफ मुकदमे दर्ज

Related Articles