कुशीनगर : पांच रुपये के लिए दुकानदार ने चाकू मारा

0

कुशीनगर : यूपी के कुशीनगर जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के अमडरिया गांव में रविवार की शाम मीट दुकानदार व एक युवक के बीच कहासुनी हो गई।

दुकानदार ने युवक से 105 रुपये मांगा और युवक ने 100 रुपये दिए थे। पांच रुपये को लेकर हुए विवाद में मीट दुकानदार ने युवक पर चाकू से वार कर दिया। युवक के सिर पर चाकू लगने से वह घायल हो गया। कुछ ही देर में लोगों की मौके पर भीड़ लग गई और हिन्दू युवा वाहिनी के जिला महामंत्री फूलबदन कुशवाहा ने घायल युवक को रामकोला सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के अमडरिया गांव निवासी महेन्द्र चौहान गांव के ही एक मीट दुकानदार के यहां मीट खरीदने पहुंचा। दुकानदार ने उससे 105 रुपये मांगे और युवक ने अपने पास 100 रुपये ही होने की बात कहकर उसे भुगतान किया।

पांच रुपये बाद में देने की बात कही। लेकिन दुकानदार नहीं माना। इसी बीच दोनों में विवाद हो गया और दुकानदार ने महेन्द्र पर चाकू से वार कर दिया।

महेन्द्र के सिर में चाकू लगने से वह खून से लथपथ हो गया और इसी बीच गांव के लोग मौके पर जुट गए। दो पक्षों के बीच विवाद की सूचना पर पहुंचे हियुवा जिला महामंत्री ने घायल को सीएचसी पहुंचाया।

इलाज के दौरान ही इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक को दी। सूचना पर रामकोला थाने के एसआई संदीप सिंह मयफोर्स अस्पताल पहुंचकर घायल महेन्द्र से घटना के बारे में जानकारी ली।

loading...
शेयर करें