KUTTEY मोशन पोस्टर: तब्बू, अर्जुन कपूर, नसीरुद्दीन शाह सेपर-थ्रिलर का शीर्षक

फिल्म निर्माता लव रंजन के सहयोग से निर्मित होने वाली यह फिल्म विशाल भारद्वाज के बेटे आकाश भारद्वाज की फीचर निर्देशन की पहली फिल्म है।

मुंबई: फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज ने सोमवार को अपनी मल्टी-स्टारर प्रोडक्शन KUTTEY की घोषणा की, जिसमें अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह, तब्बू और राधिका मदान शामिल हैं। फिल्म निर्माता लव रंजन के सहयोग से निर्मित होने वाली यह फिल्म विशाल भारद्वाज के बेटे आकाश भारद्वाज की फीचर निर्देशन की पहली फिल्म है। KUTTEY में ईब अल्ले ऊ के कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज भी हैं! प्रसिद्धि। विशाल भारद्वाज फिल्म्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने फिल्म की घोषणा का टीज़र साझा किया।

कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग?

आकाश और विशाल भारद्वाज द्वारा लिखित कुट्टी को एक सेपर-थ्रिलर के रूप में आंका गया है। फिल्म वर्तमान में अपने प्री-प्रोडक्शन चरण में है और 2021 के अंत में शूटिंग शुरू होगी। आकाश ने स्कूल ऑफ विजुअल आर्ट्स, एनवाईसी में फिल्म निर्माण में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है और 7 खून माफ, मटरू की बिजली का मंडोला और पटाखा में अपने पिता की सहायता की है। .

KUTTEY पर विशाल भारद्वाज ने कहा ये

विशाल भारद्वाज ने KUTTEY को “बेहद खास” बताया क्योंकि यह उनके बेटे के साथ उनके पहले सहयोग का प्रतीक है। “मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि वह इसके साथ क्या करता है। लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स भी पहली बार एक साथ आ रहे हैं और मैं इस जुड़ाव को लेकर बेहद उत्साहित हूं, क्योंकि मैं वास्तव में फिल्म निर्माण और मजबूत व्यावसायिक समझ के प्रति लव के बहादुर रवैये की प्रशंसा करता हूं। ”

उन्होंने कहा, “मैंने अपने पूरे करियर में नसीर साहब, तब्बू, कोंकणा और राधिका के साथ अलग-अलग फिल्मों में काम किया है और आसमान ने उन सभी को एक ही फिल्म में एक साथ लाया है। हम दर्शकों को इस रोमांचक थ्रिलर को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते।”

राजन ने कहा कि भारद्वाज की कहानी कहने की दृष्टि उनके लिए बहुत प्रेरणादायक रही है। “यह मुझे बहुत खुशी देता है कि मुझे आकाश की फिल्म के लिए उनके साथ सहयोग करने का मौका मिल रहा है।” फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज द्वारा बनाया जाएगा, जिसके बोल गुलजार द्वारा लिखे गए हैं। कुट्टी को भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। विशाल भारद्वाज की पत्नी, गायिका रेखा भारद्वाज और अंकुर गर्ग को भी फिल्म के निर्माता के रूप में श्रेय दिया जाता है।

फिल्म कपूर के साथ विशाल भारद्वाज के पहले सहयोग को चिह्नित करेगी, जिसकी आखिरी रिलीज संदीप और पिंकी फरार थी। फिल्म निर्माता ने इससे पहले 2018 के नाटक पटाखा में मदन, 2003 में प्रशंसित मकबूल में शाह और ओमकारा (2006) में सेन शर्मा का निर्देशन किया था। उन्होंने तब्बू के साथ मकबूल और हैदर जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली दौरे पर CM Shivraj, वैक्सीनेशन पर होगी चर्चा

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles