#KXIPvsSRH : शुरूआती 10 ओवरों में दिखा पंजाब का दबदबा, बैकफुट पर हैदराबाद, स्कोर- 57/3

हैदराबाद: इंडियन प्रीमियम लीग के 11वें संस्करण के 25वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी कर रही किंग्स इलेवन पंजाब ने शुरूआती 10 ओवरों में सनराइजर्स हैदराबाद को बैकफुट पर ढकेल दिया है। इन 10 ओवरों में हैदराबाद की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 57 रन बना लिए हैं। ताजा स्कोर लिखे जाने तक हैदराबाद के मनीष पांडे (17) और शाकिब अल हसन (18) मैदान पर टिके हैं।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पंजाब के तेज गेंदबाज अंकित राजपूत ने अपने पहले ओवर में ही हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन को पवेलियन भेज दिया। इस मुकाबले में वे अपना खाता भी नहीं खोल सके और रविचंद्रन अश्विन को कैच थमा बैठे।

हालांकि इसके बाद शिखर धवन ने दो चौके लगाकर टीम के स्कोर को गतिमान जरूर किया लेकिन अंकित राजपूत के सामने वो भी विफल नजर आए। अपने दूसरे ओवर की दूसरी गेंद पर राजपूत ने शिखर धवन को भी बाहर का रास्ता दिखाया। शिखर धवन स्लिप में खड़े करूण नायर के हाथों कैच आउट हुए।

अभी टीम इस झटके से उभर भी नहीं पाई थी कि राजपूत ने अपने तीसरे ओवर में हैदराबाद को एक तगड़ा झटका और दिया। पांचवे ओवर में पांचवी गेंद पर रिद्धिमान साहा छह रन के निजी स्कोर पर एंड्रयू टाइ के हाथों कैच आउट हुए। इस समय टीम का स्कोर मात्र 27 रन था।

हैदराबाद के संकट के बादल अभी पूरी तरह से छटे नही थे। अगले ही ओवर में बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए शाकिब अल हसन ने बरिंदर सरन की गेंद पर थर्ड मैन पर खड़े खिलाड़ी को कैच दे बैठे, हालांकि दूसरी छोर पर खड़े मनीष पांडे ने उन्हें बचा लिया। उनकी अपील पर दोबारा चेक होने पर यह नो बॉल घोषित की गई।

हालांकि इसके बाद शाकिब और मनीष पांडे ने संभलकर खेलते हुए टीम के स्कोर को गतिमान रखा। ताजा स्कोर लिखे जाने तक दोनों ही बल्लेबाज क्रीज पर टिके हुए हैं। इन दोनों के बीच अभी तक 57 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

Related Articles