Kylie Jenner ने करवाया Gold Dust Body पेंट, इंटरनेट का बढ़ा पारा!

काइली जेनर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर सिर से पैर तक गोल्ड डस्ट में रंगी हुई अपनी एक तस्वीर शेयर की है

मुंबई: काइली जेनर (Kylie Jenner) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर सिर से पैर तक गोल्ड डस्ट में रंगी हुई अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें काइली जेनर सोने की बिकिनी बॉटम्स (Bikini Bottoms) के साथ गोल्ड डस्ट में रंगी हुई थी।

स्मोकी आई लुक, गोल्ड हूप्स और फुल ब्लोआउट ने उनके गोल्डन लुक को कम्पलीट किया है। काइली जेनर ने 10 अगस्त को अपने 24वें जन्मदिन पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें वह अपने जन्मदिन पर अपने ब्यूटी ब्रांड के लिए 24,000 गोल्ड थीम वाला संग्रह लॉन्च करेंगी।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, आह! मेरा जन्मदिन 8 दिनों में है! और निश्चित रूप से मुझे एक और उदय संग्रह के साथ जश्न मनाना था! मेरे 24वें जन्मदिन के लिए 24,000 सोने की थीम 10 अगस्त को लॉन्च हो रही है। मैं कल इस संग्रह को अपने पर प्रकट करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती! बने रहें EtheratCyliccosmetic।

जानिए कौन है काइली जेनर

काइली क्रिस्टन जेनर एक अमेरिकी मीडिया हस्ती, सोशलाइट, मॉडल हैं। 2012 में 14 साल की उम्र में, काइली अपनी बहन केंडल के साथ क्लोदिंग ब्रांड PacSun के साथ सहयोग किया और कपड़ों की एक पंक्ति “केंडल एंड काइली” बनाई। 2015 में जेनर ने काइली लिप किट्स नाम से अपनी खुद की कॉस्मेटिक्स लाइन लॉन्च की जिसका नाम बदलकर अगले वर्ष काइली कॉस्मेटिक्स कर दिया गया। उन्होंने एक मोबाइल ऐप भी जारी किया जो केंडल और काइली नामक आईट्यून्स ऐप स्टोर पर नंबर एक पर पहुंच गया।

2014 और 2015 में  टाइम पत्रिका ने सोशल मीडिया पर युवाओं के बीच उनके काफी प्रभाव का हवाला देते हुए जेनर बहनों को दुनिया के सबसे प्रभावशाली किशोरों की सूची में सूचीबद्ध किया।[

यह भी पढ़ेनए अवतार में दिखेंगे Sonu Sood, ‘साथ क्या निभाएंगे’ का फर्स्ट लुक जारी

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles