IPL
IPL

लाबुशेन के शतक ( Century ) से ऑस्ट्रेलिया मज़बूत, भारतीय गेंदबाज़ो ने भी दिखाया दम

भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे और निर्णायक टेस्ट मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए ब्रेक के समय तक 3 विकेट पर 154 रन बनाए थे।

ब्रिस्बेन: भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे और निर्णायक टेस्ट मैच ( Test match ) के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए ब्रेक के समय तक 3 विकेट पर 154 रन बनाए थे। भारत की तरफ से मोहम्मद सिराज, शारदूल ठाकुर और सुंदर ने एक-एक विकेट चटकाए।

ब्रेक के बाद मार्नस लाबुशेन ( Marnus Labuschen ) ने अपना शतक पूरा किया लेकिन शतकीय पारी के बाद वह ज़्यादा देर तक क्रीज़ पर टिक नहीं सके और 204 गेंदों पर 108 रन की पारी खेल वह पवेलियन लौट गए। यह ब्रेक थ्रू भारत के युवा गेंदबाज़ नटराजन ने दिलाया। इससे पहले नटराजन ने अपना पहला विकेट मैथ्यू वेड ( Matthew wade ) को आउट कर लिया था।

मैथ्यू वेड क्रीज़ पर काफी स्थिर दिख रहे थे उन्होंने 87 गेंदों पर 45 रन बनाए थे लेकिन नटराजन की गेंद पर उन्होंने ठाकुर को कैच थमा दिया। तीसरे सेशन में भारत अच्छी स्थिति में बना हुआ है। अब क्रीज़ पर कैमेरॉन ग्रीन ( Cameron green ) 19 और टीम पेन 8 रनो की बदौलत ऑस्ट्रेलिया 236/5 पर खेल रहा है।

यह भी पढ़े: पर्सनल लोन के नाम पर ठगी कर रहे थे Apps, Google ने की यह कार्यवाही

Related Articles

Back to top button