Lakhimpur Kheri: प्रियंका ने किया ट्वीट, विरोध कर रहे किसानों के ऊपर दौड़ रही SUV

लखनऊ: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि सरकार ने उन्हें बिना किसी आदेश या FIR के पिछले 28 घंटे से हिरासत में क्यों रखा है। केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्रा का हवाला देते हुए उन्होंने यह भी कहा कि किसानों को कुचलने वाला अभी भी गिरफ्तार नहीं हुआ है।

उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें प्रदर्शन कर रहे किसानों के एक समूह को एक SUV द्वारा कुचलते हुए दिखाया गया है। हालांकि, वीडियो विपक्ष द्वारा किए जा रहे दावों की पुष्टि नहीं करता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से साझा किए जा रहे वायरल वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि होना बाकी है।

PM मोदी पर साधा निशाना

उन्होंने एक ट्वीट में कहा “@narendramodi जी आपकी सरकार ने मुझे पिछले 28 घंटे से बिना किसी आदेश या प्राथमिकी के हिरासत में लिया है। किसानों को कुचलने वाले को अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया?”

गौरतलब हैं कि प्रियंका को सोमवार सुबह सीतापुर में पार्टी विधायक दीपेंद्र सिंह हुड्डा और अन्य के साथ लखीमपुर खीरी जाते समय एहतियातन हिरासत में ले लिया गया, वे रविवार को हुई हिंसा में मारे गए लोगों के परिवारों से मिलने जा रहे थी।

प्रियंका ने ट्विटर पर एक अलग वीडियो संदेश में प्रधानमंत्री से पूछा कि क्या उन्होंने घटना का वायरल वीडियो देखा है और उनकी लखनऊ यात्रा पर सवाल उठाया हैं। प्रधानमंत्री मोदी आज लखनऊ में इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में ‘आजादी@75 – न्यू अर्बन इंडिया: ट्रांसफॉर्मिंग अर्बन लैंडस्केप’ सम्मेलन-सह-एक्सपो का उद्घटन करने के लिए लखनऊ में हैं।

यह भी पढ़ें: दूल्हा बन जा रहे थे कांग्रेस नेता, पुलिस ने रोका, बोले- बारात कहा जा रही हमे पता है

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles