Lakhimpur Kheri violence: नहीं आए आशीष मिश्रा, फरार होने की आशंका

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा शुक्रवार को लखीमपुर पुलिस के सामने बयान दर्ज कराने में नाकाम रहे। आशीष को शुक्रवार को रिजर्व पुलिस लाइन स्थित अपराध शाखा कार्यालय में सुबह 10 बजे पेश होने के लिए तलब किया गया था। हालांकि, वह निर्धारित समय पर उपस्थित नहीं हो सके।

योगी की पुलिस हुई नाकाम

पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस आशीष मिश्रा के मोबाइल फोन को ट्रैक कर रही थी और उसकी लोकेशन गुरुवार को उत्तर प्रदेश-नेपाल सीमा पर गौरीफंटा के पास मिली। हालांकि, वह जाहिर तौर पर अपना ठिकाना बदल रहा है, जो अब उत्तराखंड के बाजपुरा में बताया जा रहा है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने उत्तराखंड और नेपाल में अपने समकक्षों को सतर्क कर दिया है और उसकी तलाश के लिए टीमों का गठन किया गया है।” इस बीच, लखीमपुर के शाहपुरा इलाके में उनके दुलारी हाउस स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं ने कहा कि वह ‘दो दिन पहले’ घर से निकला था। जाहिर है, वह पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने से आशंकित था। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि अजय मिश्रा टेनी के नेपाल के साथ पुराने संबंध थे और अब इस मामले में हस्तक्षेप करना केंद्र सरकार पर निर्भर है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने आतंकवादियों द्वारा कश्मीरियों की हत्या की कि निंदा

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles