Lakhimpur Violence: पुलिस हिरासत में प्रियंका गांधी ने लगाई

लखीमपुर: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को जिस जगह पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया था, वहां झाड़ू से झाड़ू लगाती नजर आईं। लखीमपुर हिंसा की घटना के बाद, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश जिले के रास्ते में थीं, उनको देर रात हरगांव से हिरासत में लिया गया था, पार्टी के युवा विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने दावा किया है कि वह वर्तमान में सीतापुर के एक गेस्ट हाउस में रह रही हैं।

राहुल गांधी भी प्रियंका गांधी के समर्थन में आगे आए और ट्वीट करते हुए कहा, “प्रियंका, मुझे पता है कि आप पीछे नहीं हटेंगी – वे आपके साहस से दंग रह गए हैं। न्याय के लिए इस अहिंसक लड़ाई में हम देश के अन्नदाता को जीत दिलाएंगे।”

लखीमपुर जाने के रास्ते में रोके जाने के कई उदाहरणों के बाद, प्रियंका गांधी ने भाजपा के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और कहा, “मैं पीड़िता के परिजनों से मिलने का फैसला करके कोई अपराध नहीं कर रही हूं … आप हमें क्यों रोक रहे हैं ? आपके पास वारंट होना चाहिए…?”

यह भी पढ़ें: Lakhimpur Kheri violence: केंद्रीय मंत्री के बेटे समेत कई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles