गोण्डा में प्लास्टिक के गोदाम में आग लगने से लाखों का नुकसान

गोण्डा के नगर कोतवाली क्षेत्र के मालवीय नगर मोहल्ले मे स्थित एक प्लास्टिक गोदाम में अज्ञात कारणों से हुये भीषण अग्निकांड में लाखों की क्षति हो गयी।

गोण्डा: उत्तर प्रदेश में गोण्डा के नगर कोतवाली क्षेत्र के मालवीय नगर मोहल्ले मे स्थित एक प्लास्टिक गोदाम में अज्ञात कारणों से हुये भीषण अग्निकांड में लाखों की क्षति हो गयी। आग मकान के ऊपरी हिस्से से बाहर निकल रही थी, जिसका धुआं उठता देख आस-पास के लोग वहां इखट्टा हो गए। यह हादसा देर रात हुआ।

लोगो ने तत्काल दमकल व पुलिस को सूचना दी, मौके पर दमकल व पुलिस भी पहुंची। पुलिस प्रवक्ता नें सोमवार को कहा कि रविवार की देर रात शीतल दास सिंधी के प्लास्टिक सामानों के गोदाम मे अचानक आग लग गयी। जिसके बाद विकराल रूप धारण कर चुकी आग को बुझाने में चार गाड़ी दमकल का इस्तेमाल करना पड़ा।

उन्होनें कहा कि काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग बुझाने में आस-पास के लोगों ने भी अपना सहयोग दिया। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। आग की तेज लपटों से इमारत को भी काफी नुकसान पहुंचा हैं। क्षति का आंकलन कराया जा रहा है। आपको बतादे कि इस दुर्घटना में गोदाम मालिक का काफी नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़े: जौनपुर में निर्माणाधीन ओवरब्रिज को वन विभाग की मिली स्वीकृति, कार्य में तेजी 

यह भी पढ़े: ‘विक्रम वेधा’ के हिन्दी रीमेक में काम नहीं करेंगे आमिर खान

Related Articles