Lakme fashion Week 2021: जब रैंप पर आईं ये हसीन हसतीया फिर नजरें नही हटा पाएं कोई

लेक्मे फैशन वीक 2021 (Lakme Fashion Week 2021) का आयोजन इस बार फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया और लेक्मे फैशन वीक ने मिलकर किया है।

नई दिल्ली: लेक्मे फैशन वीक 2021 (Lakme Fashion Week 2021) का आयोजन इस बार फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया और लेक्मे फैशन वीक ने मिलकर किया है। देशभर के तमाम डिनाइनरों ने अपने-अपने परिधानों की झलक पेश की है। फैशन वीक में हर दिन एक से बढ़कर एक डिजाइनर की कलात्मकता देखने को मिल रही है। आपको बता दें, टीवी की सबसे हसीन एक्टेसेस में से एक हीना खान (Hina kkan) आसल मायनों में एक फैशन ऑइकॉन हैं।

हिना खान इस इवेंट में एक ब्रांड की शो-स्टॉपर बनकर पहुंचीं। जहां उन्होंने अपनी एंट्री के साथ ही हर किसी का दिल जीत लिया। हीना खान ब्लू कलर के हेवी लुक वाले लहंगे में नजर आ रही है। कपड़ो की बात करे तो कैजुअल-कम्फर्ट, शीक और पॉलिश्ड का परफेक्ट मिक्सअप हिना के ऑनस्क्रीन अवतार से लेकर ऑफस्क्रीन लुक्स तक में साफ देखने को मिलता है। यही एक वजह भी है कि हिना का स्टाइल बेहद वर्सटाइल होने के साथ-साथ काफी बैलेंस्ड भी है।

Lakme fashion Week 2021 में नजर आए मनीष संग कई

ये लेक्मे फैशन वीक 2021 फूलों की खूबसूरती और वैली ऑफ फ्लॉवर से प्रभावित है। रैंप पर साड़ी पहन कर एक्ट्रेस लारा दत्ता ने दिखाया अपना जलवा किया खूबसूरत रैंप वॉक। इस फोटो में मनीष एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े:

इस लेक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week 2021) की शुरुआत 16 मार्च से शुरु हो चुकी है। बीते शनिवार में मनीश मल्होत्रा ने अपने कलेक्शन पेश किया। टीवी एक्टेस हीना खान (Hina khan) फोटो में मनीष मल्होत्रा, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ नजर आ रहे हैं।

Related Articles