लैक्मे फैशन वीक: विक्की और जाह्नवी ने किया रिलायंस ट्रेंड्स के लिए किया रैम्प वॉक

लोकप्रिय अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन कपड़ों के ब्रांड रिलायंस ट्रेंड्स के लिए रैम्प पर वॉक किया. दोनों ही इस ब्रांड के ब्रांड एम्बैसेडर हैं और रैम्प पर जलवा दिखाने से पहले दोनों दिवाली के मौके पर इस ब्रांड के एक ऐड में साथ नजर आए थे. इसके अलावा विक्की और जाह्नवी करण जौहर की ड्रामा फिल्म ‘तख्त’ में भी दिखाई देंगे.

विक्की मंगलवार को लैक्मे फैशन वीक के ओपनिंग डे पर जाने-माने डिजाइनर कुणाल कामरा के डिजाइन किये गये कपड़ों में रैम्प पर जलवा बिखेरा, तो वहीं जाह्नवी डिजाइनर राहुल मिश्रा द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनकर रैम्प पर चलीं. दोनों ने बाद में रैम्प पर चलने के अपने अनुभवों को मीडिया के साथ भी साझा किया.

फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तख्त’ के बारे में एलान करते हुए पहले ही कह चुके हैं कि फिल्म को अगले साल 24 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और जाह्नवीकपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ के बाद एक बार फिर करण जौहर बड़ी फिल्म लेकर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में शुरू की जाएगी.

Related Articles