इंटरनेशनल ओपन सीरीज के फाइनल में शानदार प्रदर्शन करके पहुंचे लक्ष्य सेन और कुहू गर्ग

0

देहरादून। इन दिनों चल रही चैंपियनशिप में लक्ष्य सेन और कुहू गर्ग ने बढ़िया प्रदर्शन कर लक्ष्य सेन और कुहू गर्ग ने खिताबी दौर में अपना कब्ज़ा जमा लिया है। इस तरह दोनों ही टीम ने रजत पदक अपने खाते में डाल लिये हैं।

यह भी पढ़ें, नई पहल : अब कैदी भी कॉलेज जाकर पूरी कर सकेंगे पढ़ाई

इंटरनेशनल ओपन सीरीज

बता दें, हैदराबाद स्थित पुलेला गोपीचंद एकेडमी में चल रही प्रतियोगिता में बीते दिनों शनिवार को क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में मिश्रित युगल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में कुहू ने अपने जोड़ीदार दिल्ली के रोहन कपूर के साथ भारत के ही निशांत दुआ-अनामिका कश्यप की जोड़ी को 21-9, 21-16 से हराकर अंतिम चार में प्रवेश किया।

सेमीफाइनल मैच में कुहू की जोड़ी ने वेंकट गौरव प्रसाद व जूही देवांगन की जोड़ी को सीधे सेटों में 21-19, 21-17 से पराजित कर फाइनल में जगह बना ली है। महिला युगल वर्ग के क्वार्टर फाइनल मैच में कुहू व असम की निंग्शी ब्लॉक हजारिका की जोड़ी को मलेशिया की जोड़ी से 21-8, 21-17 से हार का सामना करना पड़ा।

वहीँ, पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में प्रथम वरीयता प्राप्त अभिषेक यलगार को 23-21, 21-16 से तगड़ी शिकस्त देकर लक्ष्य सेन ने खिताबी दौर में प्रवेश कर लिया। वहीँ, क्वार्टर फाइनल मैच में लक्ष्य ने किरन जॉर्ज को 21-13, 11-21, 21-16 से करारी मात दी थी। हालांकि आज दोनों के बीच खिताबी मुकाबला खेला जाएगा।

loading...
शेयर करें