कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म ‘शिकारा’ देखकर भावुक हुए लाल कृष्ण आडवाणी

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विधू विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा’ रिलीज हो चुकी है. कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म ‘शिकारा’ ने पहले दिन 75 लाख रुपये की कमाई की. विधू विनोद चोपड़ा द्वारा निर्मित शिकारा को देखने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी भी सिनेमाहॉल पहुंचे, जहां फिल्म को देखने के बाद वह अपने आंसू नहीं रोक पाए.

इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी सिनेमाहॉल में फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को बॉलीवुड डायरेक्टर विधू विनोद चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

 

विधू विनोद चोपड़ा द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो ‘शिकारा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग का है, जहां लाल कृष्ण आडवाणी को रोता देख वह खुद उनके पास पहुंचते हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए विधू विनोद चोपड़ा ने लिखा, “श्री लाल कृष्ण आडवाणी ‘शिकारा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे. हम फिल्म के प्रति आपके आशीर्वाद औरआपकी सद्भावना को पाकर काफी खुश हुए.” बता दें कि ‘शिकारा’ को लेकर आमिर खान ने भी ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि यह ऐसी कहानी है, जिसके बारे में हर किसी को जानना आवश्यक है.

विधू विनोद चोपड़ा फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘शिकारा’ एक लव स्टोरी है. यह फिल्म कश्मीर में पंडितों के साथ हुई हिंसा पर आधारित है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर आदिल खान और एक्ट्रेस सादिया मुख्य भूमिका में नजर आए हैं.

फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ-साथ इसका निर्देशन भी विधू विनोद चोपड़ा ने ही किया है. बीते दिन रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों से ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया है.

Related Articles