महागठबंधन में तकरार : लालू ने जेडीयू के खिलाफ जाकर कहा, मेरा बेटा नहीं देगा इस्तीफा

0

पटना। बिहार महागठबंधन में तकरार बढ़ती जा रही है। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने स्पष्ट कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव इस्तीफा नहीं देंगे। लालू ने आगे कहा, बिहार में महागठबंधन अटूट है। उन्होंने कहा, केवल प्राथमिकी दर्ज हो जाने से कोई इस्तीफा नहीं देता। साथ ही लालू ने जेडीयू की तरफ से अपनी संपत्ति का ब्यौरा सार्वजनिक करने की मांग भी खारिज कर दी है।

लालू प्रसाद

तेजस्वी यादव को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है

राजद विधानमंडल दल ने फैसला कर लिया है कि तेजस्वी यादव को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने बिहार के महागठबंधन को अटूट बताते हुए कहा, राजद की ओर से महागठबंधन पर कोई आंच नहीं आने दिया जाएगा और जिसको जो करना है, करे। लालू ने इस मसले को लेकर कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी से किसी भी तरह की बात होने से इनकार करते हुए कहा कि इस मसले को लेकर उनकी सोनिया से कोई बात नहीं हुई है।

सोनिया से बातचीत के दावे को खारिज कर दिया

कहा जा रहा था कि सोनिया गांधी ने महागठबंधन को बचाने के लिए लालू और नीतीश से फोन पर बातचीत की लेकिन लालू यादव ने सोनिया से बातचीत के दावे को खारिज कर दिया। लालू ने कहा, हमसे माननीय सोनिया गांधी जी की इस मुद्दे पर कोई बात नहीं हुई है। इसका मैं पूरी तरह से पुरजोर खंडन करता हूं।

भ्रष्टाचार का वर्षो पुराना मामला अब दर्ज किया है

उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद और बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं उनके बेटे तेजस्वी यादव सहित उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ भ्रष्टाचार का वर्षो पुराना मामला अब दर्ज किया है। सीबीआई ने सात जुलाई को पटना सहित देशभर के 12 स्थानों पर छापेमारी की थी। भ्रष्टाचार के मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद जद (यू), मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बेदाग छवि को लेकर तेजस्वी पर इस्तीफे के लिए दबाव बना रही है।

loading...
शेयर करें