मोदी के अरमानों पर लालू ने फेरा पानी – न तेजस्वी देंगे इस्तीफा, न खत्म होगा महागठबंधन

0

पटना। बिहार में महागठबंधन में आई दरार खत्म नहीं हुई है। इस बीच बुधवार को राजद विधायक दल की बैठक के बाद लालू यादव ने एक बार फिर से तेजस्वी यादव के इस्तीफे से इन्कार कर दिया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे, यह राजद विधानमंडल की बैठक में तय हो चुका है।

यह भी पढ़ें : डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव देंगे इस्तीफा, क्या खत्म हो जाएगा बिहार का महागठबंधन?

महागठबंधन

नीतीश कुमार ने तेजस्वी से इस्तीफा नहीं मांगा है

लालू ने उनके 10 सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर पार्टी विधानमंडल दल की हुई बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी से इस्तीफा नहीं मांगा है। लालू ने कहा कि महागठबंधन के नेता नीतीश कुमार हैंऔर उनके प्रति कोई अनादर का भाव रखता है तो उसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

लालू ने महागठबंधन में किसी प्रकार की टूट से इनकार किया

लालू ने महागठबंधन में किसी प्रकार की टूट से इनकार करते हुए कहा, महागठबंधन में कोई टूट वाली बात नहीं है। मैं रोज नीतीश कुमार से बात करता हूं। कल ही रात को हमारी बात हुई। उन्होंने अपने खास अंदाज में कहा, “मने ही महागठबंधन बनाया है और नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया है और हम ही इसे ढाह देंगे। ऐसा कहीं होता है क्या? यह महागठबंधन पांच साल के लिए बना है।

यह भी पढ़ें : देश के 14वें राष्‍ट्रपति के शपथ लेने के बाद जो हुआ, वह आजतक नहीं हुआ

महागठबंधन

नीतीश कोविंद की शपथ के बाद कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं

बता दें कि पहले खबरें आ रहीं थीं कि नीतीश कोविंद की शपथ के बाद कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। नीतीश ने आज शाम 5 बजे अपने विधायकों की बैठक बुलाई है। इधर, तेजस्‍वी ने एक बयान में कहा कि मुझसे इस्‍तीफा नहीं मांगा गया है। राजद और जेडीयू के बीच टकराव के बाद जो स्थित बनी है उसको लेकर जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने हालांकि यह साफ किया है कि स्थिति तनावपूर्ण तो है, लेकिन नियंत्रण में है। तो वहीं जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने महागठबंधन को बचाए रखने की अपील है।

loading...
शेयर करें