लालू ने 6 साल बाद चुनावी रैली को किया संबोधित, नीतीश कुमार पर बहाए आंसू

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बिहार के तारापुर में बुधवार को 6 साल के अंतराल के बाद एक चुनावी रैली को संबोधित किया। हालांकि बिहार के पूर्व सीएम अपने स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण कमजोर दिख रहे थे, लालू अपने तत्वों में विभिन्न मुद्दों पर नीतीश कुमार पर हमला कर रहे थे।

लालू ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्य में NDA शासन की आलोचना करते हुए कहा कि वर्तमान शासन में बेरोजगारी और भ्रष्टाचार कई गुना बढ़ गया है लेकिन इन मुद्दों को संबोधित करने के लिए कुछ भी नहीं किया गया है।

लालू ने नीतीश का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उन्होंने भाजपा से हाथ नहीं मिलाने के बारे में क्या कहा था। लालू ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ कहा, “पहले, वह ‘मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन BJP के साथ नहीं जाएंगे’ (मैं मरना पसंद करूंगा लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाऊंगा) कहते थे।”

लालू ने आगे कहा, “मेरी विसर्जन टिप्पणी पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने (नीतीश कुमार) कहा कि मैं उन्हें मार डालूंगा। मैं तुम्हें मारने वाला नहीं हूं, तुम खुद मर जाओगे।”

तारापुर और कुशेश्वरस्थान में उपचुनाव के लिए 30 अक्टूबर को मतदान होना है और परिणाम 2 नवंबर को घोषित किए जाएंगे। हालांकि महागठबंधन का हिस्सा, RJD और कांग्रेस दोनों ने गठबंधन सहयोगियों के बीच दरार को और चौड़ा करने के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें: दिवाली की छुट्टियों के बाद सूरत लौटने वाले लोगों के लिए RT-PCR परीक्षण अनिवार्य

Related Articles