80 साल की उम्र में हुआ लालू का निधन, AIIMS में चल रहा था इलाज

मुंबई: सिनेमा जगत के मशहूर फिल्म समीक्षक और एक्टर लालू मखीजा का 29 जनवरी को 4 बजे निधन हो गया। लम्बे समय से बीमार चल रहे फिल्म समीक्षक लालू मखीजा (Lalu Makhija) का 80 साल की उम्र में निधन हो गया। कुछ समय पहले इलाज के लिए लालू को AIIMS में  भर्ती कराया गया था।

Lalu Makhija
फिल्म समीक्षक लालू मखीजा

लालू मखीजा (Lalu Makhija) को उनके फ़िल्मी जूनून के लिए जाना जाता है। उनके फ़िल्मी जूनून का अंदाजा इसी बात से लगया जा सकता है कि उन्होंने पिछले 60 सालो में कभी भी किसी भी फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो मिस नहीं किया होगा।

लालू माखीजा (Lalu Makhija) को उनकी ईमानदार और ऊर्जावान समीक्षा शैली के लिए जाना जाता है। जब लालू मखीजा का निधन हुआ उस दौरान उनकी पत्नी और उनके परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे। फिल्म समीक्षक लालू माखीजा ने अपनी फिल्म समीक्षाओं के बल पर न सिर्फ भारत में बल्कि पूरे विश्व में ख्याति प्राप्त कर रखी है।

लालू मखीजा के निधन पर उनके प्रसंसको ने दुख व्यक्त किया। और सोशल मीडिया पर उनकी फोटो शेयर कर उन्हें याद भी किया। लालू मखीजा (Lalu Makhija) ने केदारनाथ, पोस्टर बॉयज और रॉक ऑन जैसी कई फिल्मों में अभिनय भी किया है, जहाँ उनके काम को काफी सराहा भी गया था।

ये भी पढ़ें: स्मार्ट सिटी (Smart City) की ‘सदैव दून’ योजना का शुभारंभ

Related Articles

Back to top button