मुलायम से मिले लालू, बोले- देश को पूंजीवाद नहीं समाजवाद की जरूरत

अखिलेश यादव ने ट्विटर पर दोनों दिग्गजों की मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं, साथ ही लालू प्रसाद यादव ने भी ट्विटर पर इस मुलाकात की जानकारी साझा की है।

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक गतिविधियां बढ़ गई हैं। इसी कड़ी में सोमवार को नई दिल्ली में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मिले और चाय पर चर्चा भी की।

अखिलेश यादव ने ट्विटर पर दोनों दिग्गजों की मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं, साथ ही लालू प्रसाद यादव ने भी ट्विटर पर इस मुलाकात की जानकारी साझा की है। बता दें कि मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को संसद के सत्र में भी भाग लिया। अखिलेश यादव ने जो फोटो साझा की, उसमें दोनों नेता चाय पीते नजर आ रहे हैं।

लालू यादव ने भी मुलायम के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट की। उन्होंने लिखा, ‘देश के वरिष्ठतम समाजवादी साथी आदरणीय श्री मुलायम सिंह जी से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना। खेत-खलिहान, गैर-बराबरी, अशिक्षा, किसानों, गरीबों व बेरोजगारों के लिए हमारी सांझी चिंताएं और लड़ाई है। आज देश को पूंजीवाद और सम्प्रदायवाद नहीं बल्कि लोकसमता एवं समाजवाद की अत्यंत आवश्यकता है।’

आपको बता दें कि जमानत पर बाहर आए लालू प्रसाद यादव अभी नई दिल्ली में हैं। वह दिल्ली में अपनी बेटी और सांसद मीसा भारती के आवास पर रुके हुए हैं। हाल ही में उन्होंने मुलाकातों का दौर शुरू किया है। इससे पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रमुख शरद पवार ने भी लालू यादव से मुलाकात की थी। इनके साथ समाजवादी पार्टी के ही नेता रामगोपाल यादव भी थे।

यह भी पढ़ें: सागर धनखड़ हत्याकांड: दिल्ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट, सुशील कुमार मुख्य आरोपी

Related Articles