जेल में भी मिल रहा है लालू को राबड़ी देवी के हाथों का मनपसंद खाना

0

रांची। अरवा चावल, दाल और घी जी ये है लालू यादव का मनपसंद खाना। जिसे खा पाना उनके लिये जेल में थोडा मुश्किल हो रहा था तो उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने उनका ये मनपसंद खाना जेल में ही भिजवा दिया। बता दें कि आजकल राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव रांची की बिरसा मुंडा जेल में हैं। जहां उन्हें जेल की सब्जी से शिकायत थी। ऐसे में भोला यादव जोकि रांची से पार्टी के विधायक और लालू यादव के करीबी भी हैं ने लालू को रोज नयी हरी सब्जी औऱ उनका मनपसंद साग भी भिजवाने की व्यवस्था जेल में ही कर दी है।

जेल में लालू का खाना बनाएगा एक मुजरिम

 

जेल में लालू यादव का खाना बनाने के लिये एक सजायाफ्ता मुजरिम को तैनात किया गया है। हालांकि जब पिछली बार भी लालू दोषी करार होकर इस जेल में आये थे तब भी उन्हें ये सुविधा दी गयी थी। लेकिन उस समय झारखंड में राजद समर्थित सरकार थी इसलिए लालू से मिलने वालों पर कोई पाबंदी नहीं थी। इसके अलावा लालू का मनपसंद हर एक व्यंजन उनको समर्थकों द्वारा मिल जाता था।

मुलाकात उन्हीं से होगी जिनसे लालू मिलना चाहेंगे

झारखण्ड राजद अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी और भोला यादव लालू से मिलने वाले मुलाकातियों की संख्या बढ़ाने की मांग लेकर मुख्यमंत्री रघुबर दास से मिले। लेकिन उन्होंने जेल मैन्यूल और अन्य किसी तरह के हंगामे की आशंका के चलते उनकी मांग को खारिज कर दिया। ऐसे में अब पार्टी नेताओ को लालू से मिलने के लिये सोमवार तक का इन्तजार करना पड़ेगा क्योंकि लालू सोमवार को अपने किन्हीं तीन समर्थकों से मिल पायेंगे। लालू की मुलाकात सिर्फ उन्हीं लोगों से करायी जायेगी जिनसे लालू मिलना चाहेंगे।

loading...
शेयर करें